For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में राहुल गांधी की जनसभाएं आज, मतदान के लिए महज 4 दिन शेष

राजस्थान के चुनावी रण में दोनों ही पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर है। जहां मंगलवार राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ तमाम दिग्गज दौरे पर है, दूसरी तरफ राहुल गांधी भी राजस्थान में आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे।
09:39 AM Nov 21, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023  उदयपुर  जालोर  बाड़मेर में राहुल गांधी की जनसभाएं आज  मतदान के लिए महज 4 दिन शेष

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावी रण में दोनों ही पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर है। जहां मंगलवार राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ तमाम दिग्गज दौरे पर है, दूसरी तरफ राहुल गांधी भी राजस्थान में आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे। बता दें कि राजस्थान में मतदान के लिए महज 4 दिन शेष है। उससे पहले अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में दोनों ही पार्टियों के चुनाव प्रचार को धार देने के लिए एक के बाद एक जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं।

Advertisement

3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल

राहुल गांधी आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे। जिसमें वे सुबह 11 बजे उदयपुर के वल्लभनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1 बजे जालोर के आकौली में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 3 बजे बाड़मेर के बायतु में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

जनसभाओं की तैयारी पूरी

आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में होने वाली इन जनसभाओं के लिए सभी प्रत्याशियों द्वारा तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। राहुल गांधी की सभा को लेकर वल्लभनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। इसके अलावा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी कमर कस ली है।

25 नंवबर को मतदान

प्रदेश में 25 नंवबर को 199 विधानसभा सीट के लिए मतदान किया जाएगा। 23 नवंबर को प्रदेश शाम 5 बजे के बाद पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी के साथ 3 दिसंबर को स्थिति बिल्कुल साफ हो जाएगी।

.