For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री एक अभिनेता, CM गहलोत बोले- बीजेपी वाले भड़काऊ बयान देकर गए

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज PCC में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। इस प्रेस वार्ता में सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मीडिया चेयरमैन पवन खेडा, सह प्रभारी अमृता धवन, वीरेंद्र सिंह सहित राष्ट्रीय प्रवक्ता मौजूद रहे।
10:51 AM Nov 23, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023  प्रधानमंत्री एक अभिनेता  cm गहलोत बोले  बीजेपी वाले भड़काऊ बयान देकर गए

Rajasthan Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज PCC में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। इस प्रेस वार्ता में सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मीडिया चेयरमैन पवन खेडा, सह प्रभारी अमृता धवन, वीरेंद्र सिंह सहित राष्ट्रीय प्रवक्ता मौजूद रहे। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि चुनावी कैम्पेन में भाजपा ने धावा बोल है। राजस्थान में सरकार नहीं गिराने का भाजपा को दुख है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री 25 नवम्बर के बाद यह नहीं दिखाई देंगे।

Advertisement

बीजेपी वाले भड़काऊ बयान देकर गए

लाल डायरी का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि इसकी साजिश रची गई, सभी बीजेपी वाले नेता भड़काऊ बयान देकर गए हैं। बटन ऐसे दबाओ जैसे फांसी की सजा दे रहे हो, यह कैसा बयान हुआ। सीकर में पीएम के आने से पहले साजिश रची। महादेव एप के नाम पर घोटाला उछाला गया, लाल डायरी मामला उछाल गया।

प्रधानमंत्री एक अभिनेता भी- CM गहलोत

5 वर्ष के हमारे परफॉर्मेंस और कानून सामने हैं। काम की कमियां बतानी चाहिए। भड़काने वाली स्पीच भाजपा बोल रही है। भाजपा को जिताओ वरना फांसी लगाने वाले भड़काने वाले भाषण, कन्हैया लाल की हत्या करने वाले भाजपा के कार्यकर्ता, उन्हें जेल से भाजपा के नेताओं ने छुड़ाया है। सीएम ने भाजपा के विज्ञापन पर जताई आपत्ति, प्रधानमंत्री एक अभिनेता भी हैं, जिस तरह का वह अभिनय करते हैं।

पीएम मोदी क्या भविष्य वक्ता

आगे सीएम गहलोत ने कहा कि हम तो नहीं कह रहे गुजराती की बात में मत आओ, पीएम आते हैं और बोलते है मैं गुजराती मैं थासू दूर नहीं, पीएम मोदी क्या भविष्य वक्ता, कांग्रेस की 7 गारंटी के लिए 1 करोड़ परिवारों से अधिक ने रजिस्ट्रेशन किया। 7 गारंटियों को लेकर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग अब तक रजिस्ट्रेशन करा चुकी है।

लाल डायरी एक बड़ा षड्यंत्र

महादेव एप को लेकर सीएम गहलोत बोले, कहा-महादेव एप चुनाव लड़ने के लिए बड़ा षड्यंत्र, महादेव एप की जांच होनी चाहिए, लाल डायरी एक बड़ा षड्यंत्र, अगर लाल डायरी हो तो जांच कराकर कार्रवाई करनी चाहिए। ईडी से मेरे बेटे और अध्यक्ष और उनके बेटे को नोटिस दिया। सीएम ने बनारस में रेप की घटना को लेकर कहा, पीएम की लोकसभा क्षेत्र में गम्भीर घटना हुई, वह मार्मिक घटना, परिजनों से पूछे बगैर दाह संस्कार कर दिया।

गुर्जर समाज को भड़काने का प्रयास

राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने 10 गांरटी पूरी की है। सरकार की कोई एंटी इनकम्बेंसी नहीं है। हमारी योजनाओं से भाजपा को दिक्कत है। पूरा यकीन है कि जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। राजेश पायलट को लेकर आ गए राजनीति में, गुर्जर समाज को भड़काने का प्रयास कर रहे है। भड़काने वालों की पार्टी ने गुर्जरों पर 22 बार फायरिंग की, फायरिंग में 72 गुर्जर मारे गए, मेरे वक्त लाठीचार्ज तक नहीं किया। आगे सीएम गहलोत ने कहा कि मिशन 156 लेकर चल रहे है, काम किया है उससे माहौल बना हुआ है, 96% घोषणा पत्र पूरा किया, रिपीट नहीं होने पर पहले कई योजना बंद कर दी, केरल में 70 वर्षों से सरकार बदलती रही, वहां रिपीट हुई है तो राजस्थान में भी रिपीट होगी।

.