For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: मोदी की गारंटी सब पर भारी, कोटड़ी में PM बोले- कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं…

राजस्थान के चुनावी रण में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सागवाड़ा और कोटड़ी में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।
02:44 PM Nov 22, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023  मोदी की गारंटी सब पर भारी  कोटड़ी में pm बोले  कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं…

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावी रण में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सागवाड़ा और कोटड़ी में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कोटड़ी में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वागड़ क्षेत्र ने कांग्रेस के कुशासन को झेला है। कांग्रेस नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए, आपके बच्चे चुन-चुनकर बाहर कर दिए गए।

Advertisement

कांग्रेस में सच बोलने पर असुविधा

कोटड़ी में अपने संबोधन में पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कांग्रेस में कोई सच बोले और सच बोलने के कारण कांग्रेस के इस परिवार को थोड़ी सी असुविधा हो जाए, बात चुभ जाए तो मान लेना, उसकी राजनीति गड्‌ढे में गई। आगे पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राजेश पायलट का जिक्र करते हुए कहा कि राजेश पायलट ने एक बार कांग्रेस की भलाई के लिए इस परिवार के खिलाफ गए थे। ये परिवार ऐसा है कि राजेश पायलट को तो सजा दी। वो अब नहीं रहे। अब उनके बेटे को भी सजा दे रहे हैं। अपनी खुंदक बेटे पर भी निकाल रहे हैं।

कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं…

कोटड़ी में एक बार फिर पीएम मोदी ने पेपर लीक की घटनाओं पर राजस्थान की सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए, आपके बच्चे चुन-चुनकर बाहर कर दिए गए। कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं ने राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है।

जयपुर में कोई और बैठा रहेगा तो मोदी क्या कर लेगा?

आगे कोटड़ी में जनता से पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजना राजस्थान में लागू करने के लिए कांग्रेस को हटाना जरूरी है। जयपुर में कोई और बैठा रहेगा तो मोदी क्या कर लेगा? इसलिए भाजपा की सरकार चुनें। इस दौरान पीएम मोदी ने गुजरात मॉडल का जिक्र भी किया।

मोदी की गारंटी सब पर भारी

कांग्रेस सरकार की गांरटी योजनाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपनी वादों की लाल डायरी चाहे कहीं भी लेकर घूमती रहे, मोदी की गारंटी सब पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीदें खत्म होती हैं, वहां मोदी की गारंटी शुरू होती है।

.