For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: '...जगह तय करें', मंच से CM गहलोत को शाह की चुनौती, बोले- हमारे कार्यकर्ता चर्चा करने को तैयार

राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के कद्दावर नेताओं के राजस्थान में दौरे है। इसी क्रम में आज अजमेर के विजयनगर में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया।
05:50 PM Nov 17, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023      जगह तय करें   मंच से cm गहलोत को शाह की चुनौती  बोले  हमारे कार्यकर्ता चर्चा करने को तैयार

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के कद्दावर नेताओं के राजस्थान में दौरे है। इसी क्रम में आज अजमेर के विजयनगर में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए भारत माता के जयकारों की, शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि खनन के पट्टे के एक हजार का घोटाला, उदय सागर झील के 2 हजार का घोटाला, सचिवालय में सोना मिल रहा शर्म करो गहलोत, किसी घोटाले की जांच नहीं करवा रहे, गेंहू चावल देते है तो उस राशन में भी एक हजार करोड़ खा गई गहलोत सरकार, गरीबों का राशन खाने वाले प्रदेश का भला नहीं कर सकते है।

Advertisement

परिवारवाद के बहाने सीएम गहलोत पर निशाना

कांग्रेस पार्टी परिवारवाद वाली पार्टी है। अशोक गहलोत अपने बेटे वैभव गहलोत को लॉन्च करना चाहते है, लॉन्चिंग पैड खराब हो गया है। राहुल बाबा को 15 साल से लॉन्च कर रहे, लेकिन लॉन्चिंग पैड खराब हो गया।

मंच से सीएम गहलोत को शाह की चुनौती

गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार सार्वजनिक जगह तय कर ले, हमारे कार्यकर्ता चर्चा करने को तैयार, इनके राज में संत भी सुरक्षित नहीं है वोट बैंक की राजनीति में सभी सीमाएं लांघ दी। पांच साल में दंगो से ग्रस्त कर दिया, प्रदेश को अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो पीएफआई जैसे संगठनों को खुली छूट मिल जायेगी। रिसोर्ट में रहने वाली सरकार जनता के दर्द को नहीं समझती। जो अपनी सरकार नहीं बचा सकते वो देश की सीमाओं की क्या रक्षा करेंगे।

राम मंदिर का जिक्र

शाह ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर के मुद्दे को लटकाया है। मोदी ने मामले को सुलझाया और नींव रखने का काम किया। 22 जनवरी को फिर से दिवाली बनाना क्योंकि राम लला प्राण प्रतिष्ठा करने वाले है। राजस्थान सरकार बारी बारी से प्रदेश की जनता को अयोध्या भेजेगी, धारा 370 हटाकर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का बनाया गया।

राहुल बाबा कहने लगे धारा 370 मत हटाओ

विजयनगर में अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि राहुल बाबा कहने लगे धारा 370 मत हटाओ, कश्मीर में आग लग जायेगी, लेकिन 5 साल हो गए किसी की आग लगाने की हिम्मत नहीं हुई, भारत के तिरंगे को चंद्रयान के साथ चांद तक पहुंचाने का काम किया।

.