For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: आश्वासन पर कांग्रेस...टिकट नहीं तो निर्दलीय लड़ना तय, कांग्रेस MLA गिर्राज मलिंगा ने भरे 2 नामांकन

कांग्रेस से बीजेपी में जाने की चर्चाओं के बीच बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आज कांग्रेस से नामांकन दाखिल कर दिया है। हालांकि कांग्रेस ने बाड़ी की टिकट अभी तक घोषित नहीं की है। जानकारी की माने तो मलिंगा ने टिकट मिलने के आश्वासन पर नामांकन दाखिल किया।
03:57 PM Nov 03, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023  आश्वासन पर कांग्रेस   टिकट नहीं तो निर्दलीय लड़ना तय  कांग्रेस mla गिर्राज मलिंगा ने भरे 2 नामांकन

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस से बीजेपी में जाने की चर्चाओं के बीच बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आज कांग्रेस से नामांकन दाखिल कर दिया है। हालांकि कांग्रेस ने बाड़ी की टिकट अभी तक घोषित नहीं की है। जानकारी की माने तो मलिंगा ने टिकट मिलने के आश्वासन पर नामांकन दाखिल किया। एक अन्य नामांकन मलिंगा ने निर्दलीय के तौर पर भी भरा है। इस दौरान नामांकन रैली में कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह नजर नहीं आया। इधर, बीजेपी ने भी बाड़ी से अभी तक कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

Advertisement

पांचवी सूची में भी नाम नहीं आया

धौलपुर के बाड़ी से कांग्रेस विधायक मलिंगा का कांग्रेस की पांचवी सूची में भी नाम नहीं आया। इस स्थिति में 3 नवंबर शुक्रवार को विधायक मलिंगा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। मलिंगा के द्वारा दो नामांकन भरे गए है। इसमें एक कांग्रेस के आश्वासन पर पार्टी से भरा है तो वहीं दूसरा नामांकन निर्दलीय भरा है। अगर कांग्रेस विधायक मलिंगा का बाड़ी से टिकट नहीं देती है को ऐसी स्थिति में उनका निर्दलीय चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

दिल्ली पहुंचे थे मलिंगा

विधायक मलिंगा ने दिल्ली आवास पर राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मलिंगा बीजेपी ज्वाइन कर सकते है। लेकिन फिर कांग्रेस आलाकमान और विधायक के बीच बातचीत होने की खबरें आई। अब विधायक मलिंगा को टिकट का आश्वासन दिया गया है।

.