होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के दिग्गजों ने भरा पर्चा, सांगानेर से BJP के लिए राहत भरी तस्वीर

जहां अभी भी कांग्रेस और बीजेपी में कई सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकि है इस नामांकन की प्रक्रिया भी जारी है। 3 नवंबर को कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गजों ने अपने अपने समर्थकों के साथ मिलकर नामांकन दाखिल किया है।
02:56 PM Nov 03, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election 2023: जहां अभी भी कांग्रेस और बीजेपी में कई सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकि है इस नामांकन की प्रक्रिया भी जारी है। 3 नवंबर को कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गजों ने अपने अपने समर्थकों के साथ मिलकर नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान नेताओं के साथ बड़ा हुजूम देखने को मिल है। नामांकन रैली के बहाने नेता शक्ति प्रर्दशन करके अपनी अपनी ताकत का अहसास कराने का प्रयास कर रहे है।

भजन लाल के साथ अशोक लाहोटी रहे मौजूद

जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट से आज बीजेपी के प्रत्याशी भजन लाल शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान बीजेपी को राहत देने वाली खबर सामने आई है। नामांकन दाखिल करने के दौरान टिकट कटने से नाराज विधायक अशोक लाहोटी भी भजन लाल शर्मा के साथ नजर आए। बता दें कि टिकट कटने से नाराज अशोक लाहोटी के समर्थक लगातार विरोध करते नजर आ रहे थे।

गोविंद सिंह डोटासरा बोले- हम चुनाव जीतेंगे

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज अपना नामांकन भरा है। नामांकन भरने से पहले उनके द्वारा एक नामांकन सभा का आयोजन किया गया इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। नामाकंन दाखिल करने के बाद डोटासरा बोले कि सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है…विकास के कई काम हुए हैं…हमारा घोषणापत्र जनता से जुड़े हुए मुद्दों पर आएगा और हम चुनाव जीतेंगे।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने किया नामांकन दाखिल

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ राठौड़ ने आज सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ SDM कार्यालय पहुंचे कर अपना नामांकन दाखिल किया। नियमों को देखते राठौड़ 5 लोगों के साथ SDM कार्यालय के ही अंदर पहुंचे। बीजेपी ने तारानगर से राठौड़ को चुनावी मैदान में उतारा हैं।

मालवीय नगर से कालीचरण ने भरा पर्चा

जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा से प्रत्याशी कालीचरण सराफ ने भी आज नामांकन भर दिया है। इस दौरान उनके साथ बीजेपी सांसद रामचरण बोहरा साथ में नजर आए।

Next Article