होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Election 2023: लोक परिवहन में मिली 'सोने की ईट', किसी भी यात्री ने नहीं जताया हक, कीमत 50 लाख

राजस्थान में चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग पूरी तरह से सख्त है। जगह-जगह पर नाकाबंदी की जा रही है। इस बीच दौसा जिले के महवा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बस से 856 ग्राम सोने की ईंट जब्त की है।
08:57 PM Nov 08, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग पूरी तरह से सख्त है। जगह-जगह पर नाकाबंदी की जा रही है। इस बीच दौसा जिले के महवा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बस से 856 ग्राम सोने की ईंट जब्त की है। जिसकी कीमत बाजार में लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने बस में बैठे यात्रियों से पूछताछ की, लेकिन किसी भी यात्री ने सोने को अपना नहीं बताया। जिसके बाद पुलिस ने सोने की ईंट को जब्त कर बस को रवाना कर दिया गया।

केबिन में रखी थी सोने की ईट

एसटीएफ अधिकारी हरिओम मीना ने मीडिया को बताया कि विधानसभा चुनाव के चलते नेशनल हाईवे 21 (जयपुर-आगरा हाईवे) स्थित टीकरी मोड पर नाकाबंदी की कर रखी थी। इस दौरान भरतपुर से जयपुर जा रही लोक परिवहन बस को रोका गया। जब सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने बस की जांच की तो उन्हें बस के केबिन में एक कुर्सी पर कपड़े में लिपटी सोने की ईंट रखी मिली। जिसके बाद अधिकारियों को सूचना दी गई।

किसी भी यात्री ने अपना नहीं बताया

इस दौरान पुलिस टीम ने यात्रियों से सोने की ईंट के बारे में पूछताछ की, लेकिन किसी भी यात्री ने इसे अपना नहीं बताया। ईंट का वजन 856 ग्राम है। पूछताछ के बाद एसटीएफ की टीम ने बस को रवाना कर दिया। फिलहाल सोने की ईंट को लेकर जांच चल रही है।

Next Article