For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election 2023: उदयपुर में BJP कार्यकर्ता की हत्या का मामला, 12 घंटो से शव मौके रख कर प्रदर्शन

राजस्थान में विधानसभा आम चुनाव 2023 के तहत शनिवार यानी 25 नवंबर को मतदान हुआ। इसी के चलते उदयपुर के झाड़ोल से एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला था। घटना के 12 घंटे बाद भी प्रशासन और परिजनों में बात नहीं बनी है।
03:35 PM Nov 26, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan election 2023  उदयपुर में bjp कार्यकर्ता की हत्या का मामला  12 घंटो से शव मौके रख कर प्रदर्शन

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा आम चुनाव 2023 के तहत शनिवार यानी 25 नवंबर को मतदान हुआ। इसी के चलते उदयपुर के झाड़ोल से एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला था। घटना के 12 घंटे बाद भी प्रशासन और परिजनों में बात नहीं बनी है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली पड़ी है। बताया जा रहा है कि 25 नवंबर को विधानसभा आम चुनाव के दिन देर रात बीजेपी कार्यकर्ता कांतिलाल की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई।

Advertisement

प्रतिद्वंद्विता का डर

इस घटना में विधानसभा चुनाव 2023 के चलते दुश्मनी की आशंका जताई जा रही है। यह घटना फलासिया थाने के सोम गांव में हुई है। घटना के बाद बीजेपी पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

12 घंटो से शव मौके पर पड़ा

झाड़ोल डिप्टी सहित चार थानों का पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात कर दिया है। परिजन हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। बता दे कि कि 12 घंटो से शव मौके पर पड़ा है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

राज्य में 25 नवंबर को हुई वोटिंग

आपको बता दें कि राज्य विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कल यानी 25 नवंबर को पूरा हो गया, जिसका कुल प्रतिशत 74.96 फीसदी रहा. इसका रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा। झाड़ोल से कांग्रेस प्रत्याशी हीरालाल दरांगी और भाजपा प्रत्याशी बाबू लाल खराड़ी हैं।

.