For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Crime News : पिता ने मां - बेटी को उतारा मौत के घाट, किस्मत से बेटी बच्ची जिंदा, किए कई खुलासे, नग्न अवस्था में मिला मां का शव...

03:56 PM Sep 16, 2024 IST | Vaibhav Shukla
rajasthan crime news   पिता ने मां   बेटी को उतारा मौत के घाट  किस्मत से बेटी बच्ची जिंदा  किए कई खुलासे  नग्न अवस्था में मिला मां का शव

Crime News Rajasthan : राजस्थान के करौली के करणपुर घाटी क्षेत्र में एक नग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इतना ही नहीं, नग्न अवस्था में मिलने वाली इस महिला की पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है. महिला का चेहरा ऊपर से पुरा जला हुआ है. इस घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है. मृतक महिला के पास उसकी बेटी भी घटनास्थल पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली हैं. जिसे पहले मृत समझकर अपराधी ने घाटी में फेंक दिया गया था. लेकिन बालिका किसी तरह से जीवित बच्ची और घायल अवस्था में इस बालिका को करणपुर कस्बे पहुंचाया गया, जहाँ घायल बालिका ने पुरी घटना की जानकारी भी दी.

Advertisement

बालिका ने पूछताछ के बाद अपना नाम अमृता और अपनी मां का नाम वर्षा और पिता का नाम राजेश बताया है. बालिका ने जानकारी देने के दौरान अपने गांव का नाम भी बनगांव बताया है. हालांकि राज्य और जिला का नाम बताने में बालिका अभी असमर्थ है लेकिन बालिका नें कई चौंकानें वाले खुलासे किए है.

बालिका अमृता के अनुसार वह अपने माता - पिता के साथ कैलादेवी मां के दर्शनों के लिए अपने परिवार के साथ आई थी. दर्शन करने के बाद रात को तीनों खुले स्थान पर सो रहे थे. ऐसे में उस रात के वक्त एक सफेद कार आई जिसकी आवाज से मासूम बालिका की आंखें खुल गई. बालिका का कहना है कि कार में जो लोग आए थे उन्हें भी मैंने पहचान लिया.

इतना ही नहीं बालिका ने अपने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाया है. और कहा है पापा गंदे है. बालिका के अनुसार 13 सितंबर की रात को उसके पिता और जीजा ने उसकी मां हत्या की है. इस पूरी घटना के बाद फिलहाल यह बालिका काफी डरी हुई है, बालिका की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं बताई जा नहीं है.

इधर, पुलिस ने मृत महिला की शव को करौली जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है.और बालिका द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उसके गांव और परिवार की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि इस पुरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच की जा रहीं है. आरोपी तक पहुंच कर जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

.