होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan: पेपर लीक में SIT जांच, हर शहर में एंटी रोमियो स्क्वाड...खुल गया BJP के वादों का पिटारा

जयपुर में बीजेपी ने राजस्थान चुनावों के लिए पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी कर दिया है.
12:36 PM Nov 16, 2023 IST | Avdhesh

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के चुनावी घमासान में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने पूरी ताकत झोंक रखी है जहां सरकार रिपीट का वादा करते हुए कांग्रेस ने 7 गारंटी देने का वादा किया है. इसी कड़ी में बीजेपी ने अब इसका तोड़ निकालते हुए राजस्थान चुनावों के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी कर दिया है. जयपुर में बीजेपी मीडिया सेंटर में बीजेपी राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया. नड्डा ने कहा कि हमारे लिए अन्य पार्टियों की तरह घोषणा पत्र महज एक कागज का टुकड़ा नहीं बल्कि यह हमारे लिए विकास का रोडमैप है.

बता दें कि बीजेपी का घोषणा पत्र किसान, महिला, युवाओं और बालिकाओं पर आधारित है जहां हर वर्ग के लिए बीजेपी ने सरकार बनने पर वादे किए हैं. इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, गरीब कल्याण, फ्री राशन और इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने के लिए बीजेपी ने कई वादे किए हैं जहां पेपर लीक मामलों की जांच के लिए SIT गठन का भी ऐलान किया गया है.

इस दौरान नड्डा ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक जगजाहिर है और लीक में यहां कई रिकॉर्ड बने हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद-भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए तुष्टिकरण की राजनीति करती है. उन्होंने बताया कि हम 3 बातों को लेकर आगे बढ़ रहे हैं जहां सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास, महिलाओं, पिछड़ों और दलितों का सशक्तिकरण और इंफ्रास्ट्रक्चर की मजबूती.

Next Article