For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

UT 69 Trailer: राज कुंद्रा बोले-'इंडिया और बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं शाहरुख और...', वीडियो वायरल

Raj Kundra Viral Video : शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो। बोले- इंडिया और बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं शाहरुख खान और सेक्स।
02:27 PM Oct 19, 2023 IST | BHUP SINGH
ut 69 trailer  राज कुंद्रा बोले  इंडिया और बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं शाहरुख और      वीडियो वायरल

Raj Kundra Viral Video: अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जिंदगी पर बनी फिल्म 'यूटी 69' का ट्रेलर (UT 69 Trailer) 18 अक्टूबर यानी बुधवार को रिलीज किया गया। राज कुंद्रा की एक्टिंग वाली यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 'यूटी 69' के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान राज कुंद्रा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बाते शेयर कीं। उन्होंने इस दौरान बताया कि भारत में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा क्या बिकता है। आइए जानते हैं राज कुंद्रा ने क्या कुछ कहा?

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-बादशाह ने सलमान संग मिलाया हाथ, ‘टाइगर 3’ में होगा ये दमदार सॉन्ग, चाहकर भी नहीं कर पाए मना

राज कुंद्रा का वीडियो हुआ वायरल

राज कुंद्रा का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राज कुंद्रा करते नजर आ रहे हैं कि अपना देश एन्जॉय करता है। कहते हैं इंडिया और बॉलीवुड में दो चीजें बिकती हैं शाहरुख और सेक्स। राज कुंद्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'वो कहते हैं ना बदनाम हुए तो क्या हुए नाम तो हुआ।' एक यूजर ने लिखा, 'इतना सच कौन बोलता है भाई।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सलमान खान और आमिर खान नहीं चलता है क्या?'

यह खबर भी पढ़ें:-69th National Film Awards 2023: आलिया भट्ट, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी को मिला नेशनल अवॉर्ड

2021 में जेल गए थे राज कुंद्रा

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म 'यूटी 69' उनके जेल में बिताए गए पलों पर बनाई गई है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से राज कुंद्रा ने जेल में स्ट्रगल किया है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा साल 2021 में पोर्न फिल्म बनाने के मामले में जेल गए थे। इस दौरान कुछ मॉडल्स और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस से जबरदस्ती पोर्न फिल्मों में काम कराया गया था।

.