For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

संसद की कार्यवाही में शामिल होने के बाद राहुल गांधी ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- मैं सांसद हूं..सदन में ही आरोपों का जवाब दूंगा

05:08 PM Mar 16, 2023 IST | Jyoti sharma
संसद की कार्यवाही में शामिल होने के बाद राहुल गांधी ने की प्रेस कांफ्रेंस  कहा  मैं सांसद हूं  सदन में ही आरोपों का जवाब दूंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज संसद की कार्यवाही में शामिल होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि मैं एक सांसद हूं और मैं संसद में ही अपना जवाब दूंगा। कल शायद मुझे संसद में बोलने का मौका मिले तो मुझ पर लगाए गए आरोपों का मैं जरूर जवाब दूंगा। इस मामले में पहले में संसद में जवाब दूंगा उसके बाद ही मीडिया के सामने कुछ बोलूंगा।

Advertisement

राहुल गांधी ने कहा कि आज मैं जैसे ही सदन के अंदर पहुंचा उसके एक मिनट बाद ही हंगामे के चलते सदन को स्थगित कर दिया गया। यही नहीं कुछ दिन पहले मैंने जो सदन के भीतर हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर अडाणी और मोदी को रिश्ते को लेकर जो बात कही थी उसे भी सदन की कार्यवाही से डिलीट कर दिया गया। जबकि उसमें ऐसी कोई भी चीज नहीं थी जो सार्वजनिक रिकॉर्ड में दर्ज नहीं हुई हो।

देश में लोकतंत्र होता तो मैं आज बोल पाता

इससे साफ है कि देश में लोकतंत्र खत्म होता जा रहा है। अगर लोकतंत्र होता तो संसद में मैं बोल पाता और आज भी मैं बोल पाता लेकिन आज तो संसद सदन ही स्थगित कर दिया गया। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडाणी हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर डरे हुए हैं, इसलिए वे संसद के भीतर एक तमाशा करते फिर रहे हैं।

आज फिर से पूछता हूं आखिर क्या रिश्ता है अडाणी-मोदी का

मैंने सदन के भीतर उनसे जो सवाल पूछे उन्होंने उसका अब तक जवाब नहीं दिया। मैं फिर से यह प्रश्न पूछना चाहूंगा कि आखिर अडाणी जी और मोदी जी के बीच में रिश्ता क्या है लेकिन वह जवाब नहीं देना चाहते इसलिए वह विपक्ष का और जनता का ध्यान भटका रहे हैं मुझ पर बगैर किसी आधार के आरोप लगाते हुए। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जो मेरे देश के विरोध में हो, मेरे भारत के विरोध में हो। मैंने वही कहा है जो सच है।

.