For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डिनर डेट पर हुए स्पॉट, शादी के सवाल पर साधी चुप्पी

परिणीति चोपड़ा और आम पार्टी के नेता राघव चड्‌ढ़ा को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हालांकि, शादी के बारे में पूछा जाने पर दोनों ने चुप्पी साध रखी है।
02:14 PM May 09, 2023 IST | BHUP SINGH
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डिनर डेट पर हुए स्पॉट  शादी के सवाल पर साधी चुप्पी

मुंबई। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढ़ा दोनों एक-दूसरे से रिलेशन में होने और शादी रचाने को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों खबर आई कि इस कपल ने सगाई कर ली और जल्द ही ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इस बीच परिणीति चोपड़ा और आम पार्टी के नेता राघव चड्‌ढ़ा को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हालांकि, शादी के बारे में पूछा जाने पर दोनों ने चुप्पी साध रखी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी मिला, गैंगस्टर की बजाय अब इस शख्स ने की ये हरकत

वीडियो हुआ वायरल

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें परिणीति को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है, जबकि आप नेता को ब्लैक पैंट के साथ ग्रे शर्ट में कैजुअल लुक में देखा गया। लगातार शादी कब है कहने के बावजूद दोनों चुप रहे और एक कार में बैठकर चले गए। एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्टोरेंट में साथ जाने तक, परिणीति और राघव को कई बार साथ देखा गया है। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की खबरों को न तो खारिज किया है और न ही स्वीकार किया।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म Adipurush का ट्रेलर, फिल्म के मेकर्स ने जताया गुस्सा

‘चमकीला’ में नजर आएंगी परिणीति

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जल्द इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला से प्रेरित है।

.