For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में बीजेपी को ERCP पर आउट करने की तैयारी, 13 जिलों में निकलेगी कांग्रेस की 'जन आशीर्वाद यात्रा'

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक रविवार को हैदराबाद में आयोजित की गई। इस बैठक में राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा की रुपरेखा और तैयारिओं को लेकर प्रजेंटेशन भी दिया है।
02:36 PM Sep 18, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
राजस्थान में बीजेपी को ercp पर आउट करने की तैयारी  13 जिलों में निकलेगी कांग्रेस की  जन आशीर्वाद यात्रा

Jaipur News: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक रविवार को हैदराबाद में आयोजित की गई। इस बैठक में राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा की रुपरेखा और तैयारिओं को लेकर प्रजेंटेशन भी दिया है। 25 सितंबर से मुख्यमंत्री गहलोत जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेगे। इस यात्रा को ERCP के मुद्दे पर निकाला जाएगा। 5 दिन की यह यात्रा प्रतिदिन लगभग 200 किमी तक का सफर तय करेंगा।

Advertisement

क्या है जन आशीर्वाद यात्रा

सीएम अशोक गहलोत द्वारा इस यात्रा को ERCP के मुद्दे पर निकाला जाएगा। 5 दिन की यह यात्रा प्रतिदिन लगभग 200 किमी तक का सफर तय करेंगा। जहां एक तरफ 25 सितंबर को परिवर्तन यात्रा के अंतिम दिन सीएम गहलोत की जन आशीर्वाद यात्रा शुरु हो जाएगी। इस यात्रा में मुख्यमंत्री गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश के कांग्रेस के कद्दावर नेता शामिल होगें।

इन 13 जिलों में निकलेगी यात्रा

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक की में जानकारी देते हुए बताया गया कि 13 जिलों में यह यात्रा निकाली जाएगी। इस दौरान नुक्कड़ सभाओं से लेकर बड़ी जनसभा तक आयोजिक की जाएगी। अलवर, करौली, जयपुर, अजमेर, बारां, भरतपुर, दौसा, झालावाड़, कोटा, सवाई माधोपुर, टोंक, बूंदी और धौलपुर जिलों में यात्रा जाएगी।

टोडाभीम में अन्ना हजारे की जनसभा

विधानसभा चुनाव से पहले पूर्वी राजस्थान में अहम मुददा बन चुकी ईआरसीपी को लेकर देश के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने गंगापुर सिटी जिले के टोडाभीम उपखंड स्थित पहाडी-महस्वा के कुठीला वाले बालाजी मंदिर पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना 16 सितंबर को जनसभा को संबोधित कर था।

.