For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Siker News: सीकर में डाक विभाग के कर्मचारी ने कमरे में किया सुसाइड, जांच के बाद होगा मामले का खुलासा

08:36 PM Oct 18, 2024 IST | Dipendra Kumawat
siker news  सीकर में डाक विभाग के कर्मचारी ने कमरे में किया सुसाइड  जांच के बाद होगा मामले का खुलासा

Siker News: सीकर जिले से दिल दहलाने वाली घटना आई सामने. दरअसल सीकर जिले में बंद मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान विकास ओढ़का के रूप में हुई है.

Advertisement

परिजनों से बात नहीं करने पर हुआ शक

मृतक युवक विकास ओढ़का लंबे समय से परिजनों से बात नहीं कर रहा था इसके बाद परिजनो का शक लगातार बढ़ता ही गया और परिजन इसके बाद परेशान होकर उसकी बहन और भाई उससे मिलने उसके घर पर आए तो उनको मकान के अंदर से बहुत तेज बदबू आई. उन दोनों ने इसकी सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी.

पंखे से लटका मिला युवक का शव

सूचना के बाद खंडेला डीएसपी इनसार अली पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाकर एफएसएल की टीम को सूचना दी. सूचना के करीब 3 घंटे बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो टीम को पंखे के सहारे फंदे से एक युवक का शव लटका हुआ मिला.

डाक विभाग में नौकरी करता था मृतक

मृतक विकास डाक विभाग में नौकरी करता था. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक मंगलवार को खंडेला आया था और उसकी मां अपने रिश्तेदारी में गई हुई थी. वहीं बड़ा भाई कस्बे में ही दूसरी जगह मकान बनाकर रहता है. मंगलवार के बाद से जब मृतक युवक से परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो कोई जवाब नहीं मिला.

.