For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pooja Hegde ने ढूढ़ लिया जीवनसाथी, सलमान खान नहीं, इस क्रिकेटर से करेंगी ब्याह, जानें पूरी डिटेल

साउथ एक्ट्रेस Pooja Hegde का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा था, लेकिन वह अब वह एक क्रिकेटर के प्यार में हैं और जल्द ही अपनी शादी का ऐलान कर सकती हैं।
04:58 PM Sep 26, 2023 IST | BHUP SINGH
pooja hegde ने ढूढ़ लिया जीवनसाथी  सलमान खान नहीं  इस क्रिकेटर से करेंगी ब्याह  जानें पूरी डिटेल

Pooja Hegde: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बाद साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) शादी करने का प्लान कर रही है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के शूटिंग और प्रमोशन के दौरान पूजा हेगड़े का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा था, लेकिन पूजा हेगड़े अब सलमान खान नहीं बल्कि दूसरे की दूल्हन बनने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपना जीवन साथी ढूढ़ लिया है। बताया जा रहा है कि पूजा हेगड़े का मिस्ट्री बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेट टीम का एक जाना-माना खिलाड़ी है और दोनों लंबे समय से रिलेशनिशप में हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग घर बसाने का फैसला किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘गदर 2’ के सामने नहीं चला शाहरुख खान की ‘जवान’ का जादू, 1416 करोड़ का हुआ भारी नुकसान

मुंबई बेस्ड क्रिकेटर के प्यार में हैं पूजा हेगड़े!

वैसे तो पूजा हेगड़े अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं। डेटिंग की गॉसिप में भी उनका नाम कम ही सुनने को मिलता है। हालांकि, हाल ही में उन्हें लेकर हैरान कर देने वाली खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा अब शादी के लिए तैयार है।

बताया जा रहा है कि वह एक मुंबई बेस्ड क्रिकेटर के प्यार में पड़ गई हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है। दोनों के ही परिवारों ने इस रॉयल वेडिंग की तैयारियां भी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा इस क्रिकेटर को लंबे समय से डेट कर रही थीं। इससे पहले भी पूजा का नाम एक कनार्टक बेस्ड क्रिकेटर से जुड़ चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti-Raghav की शादी का अनदेखा वीडियो आया सामने, किया गजब का डांस, वीडियो वायरल

हालांकि, अभी तक इस मिस्ट्री मैन का नाम सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि पूजा जल्द ही अपनी शादी का ऐलान कर सकती हैं। कुछ समय पहले सलमान खान के साथ भी पूजा हेगड़े का नाम जुड़ा था, लेकिन यह अफवाहें झूठी निकलीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा ने फिलहाल काम से ब्रेक ले रखा है और उनके पास अभी कोई प्रोजेक्ट्स नहीं है।

.