For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pooja Hegde ने तोड़ी चुप्पी, बताया Salman Khan को डेट कर रही हैं या नहीं, यहां जानिए पूरी सच्चाई

सलमान खान संग डेट को लेकर आ रही खबरों में पर अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि अभी मेरे पास इन सब बातों के लिए टाइम नहीं हैं।
04:21 PM Apr 14, 2023 IST | BHUP SINGH
pooja hegde ने तोड़ी चुप्पी  बताया salman khan को डेट कर रही हैं या नहीं  यहां जानिए पूरी सच्चाई

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के गाने में पूजा संग सलमान के रोमांस की कुछ झलकियां देखने को मिली है उसके बाद से ही इन दोनों के फैंस यह फिल्म देखने को लेकर बेताब हो रहे हैं। इस बीच सलमान खान संग पूजा हेगड़े का नाम जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हेगड़े सलमान को डेट कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। लेकिन सलमान खान को डेट करने को लेकर उठे सवाल पर अब पूजा हेगड़े ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor की बालिका वधु बनने को तैयार थीं Alia Bhatt, इस दिक्कत के चलते अधुरा रह गया सपना

पूजा हेगड़े बोलीं-‘मैं सिंगल हूं’

हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ अपने बॉन्ड और फिल्म को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि अभी मैं सिंगल हूं और मेरा फोकस केवल मेरे कॅरियर पर है। उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में क्या कर सकती हूं। मैं न्यू पेपर, डिजिटल वेबसाइट्स और सोशल मीडिया पर मैं खूब पढ़ रही हूं कि लेकिन मैं अभी तक सिंगल हूं और मेरा फोकस मेरे कॅरियर पर है। मुझे अकेला रहना पसंद है। इस वक्त मैं एक शहर से दूसरे शहर तक जाने की कोशिश में लगी हूं और मेरा इसी पर फोकस है। मेरे पास अभी इस तरह की अफवाहों पर ध्यान देने के लिए समय नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आई Nysa Devgan, कहा ‘मेरा नाम न्यासा नहीं….’

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और सिद्धार्थ जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

.