For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Politics News:आखिर अपने ही कार्यकर्ताओं से नाराज क्यों हो गयी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे! यह था पूरा मामला

04:15 PM Sep 02, 2024 IST | NR Manohar
politics news आखिर अपने ही कार्यकर्ताओं से नाराज क्यों हो गयी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे  यह था पूरा मामला
Advertisement

Politics News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज बहरोड में वसुंधरा राजे का स्वागत किया. इस बात को लेकर राजे इस नाराज हो गई, एक तरीके से राजे की नाराजगी भी जायज थी. आपको बता दे की सोमवार को पूर्व यातायात मंत्री पूर्व डॉ. रोहिताश शर्मा के बेटे विकेश शर्मा का निधन हो गया था. उन्हीं की शोक सभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया शामिल होने जा रही थी. इस दौरान शोक सभा में जाने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाइवे पर राजे को स्वागत करने के लिए रोक लिया और जोर-जोर से वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाने लगे, जिससे वे नाराज हो गई. स्वागत करने पर वसुंधरा राजे खुश होने की बजाय उल्टा भाजपा कार्यकर्ताओं से नाराजगी जताई.

शोक सभा में जाते समय यह अच्छा नहीं लगता: राजे

शोक सभा में पहुंचने से पहले ही हाईवे पर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा स्वागत करने पर वसुंधरा राजे ने नाराजगी जताई, इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाना रोक किया. इस दौरान राजे ने कहा कि "शोक सभा में जा रहे हैं यह सब अच्छा नहीं लगता, शोक सभा के बाद सामान्य तरीके से मैं सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगी."

शोक सभा में महिलाओ से की मुलाकात

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पूर्व यातायात मंत्री पूर्व डॉ. रोहिताश शर्मा के बेटे विकेश शर्मा की शोक सभा में पहुंची, जहां उन्होंने विकेश शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी आत्मा की शांति की कामना की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने परिवार के सदस्यो से मिलकर शोक व्यक्त किया और परिजनों का ढांढस भी बंधाया. वही 20 मिनट तक डॉ. रोहिताश शर्मा के परिवार की महिलाओं से मुलाकात की ओर इसके बाद बाहर बैठे भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

.