For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर ट्रैक्टर कांड पर उबली सियासत, बीजेपी ने की प्रियंका की घेराबंदी…कांग्रेस बोली- राजस्थान कोई मणिपुर नहीं

राजस्थान में चुनावी माहौल के बीच भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर कर हत्या के मामले ने तुल पकड़ लिया है। इस पूरे मामले पर अब बीजेपी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को घेर लिया है।
06:36 PM Oct 25, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
भरतपुर ट्रैक्टर कांड पर उबली सियासत  बीजेपी ने की प्रियंका की घेराबंदी…कांग्रेस बोली  राजस्थान कोई मणिपुर नहीं

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चुनावी माहौल के बीच भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर कर हत्या के मामले ने तुल पकड़ लिया है। इस पूरे मामले पर अब बीजेपी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को घेर लिया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार (25 अक्टूबर) को प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। इधर, कांग्रेस ने भी बीजेपी के आरोपों पर पलटवार किया है।

Advertisement

पूरे राजस्थान में यहीं स्थिति

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार (25 अक्टूबर) को कहा, ''राजस्थान के भरतपुर स्थित बयाना में जो दृश्य आपने देखा होगा, वह वीभत्स दृश्य है। निरपत नाम के युवक के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ जाता है और युवक की हत्या हो जाती है। यह सिर्फ एक युवक की हत्या का मामला नहीं है बल्कि यह पूरे राजस्थान और आज के सभी कांग्रेस शासित राज्यों का मामला है।

उन्होंने आगे कहा, ''बताया गया है कि प्रियंका आज राजस्थान पहुंच रही हैं। भाजपा के प्रवक्ता और एक जिम्मेदार कार्यकर्ता के तौर पर मैं प्रियंका गांधी से मांग करता हूं कि वह बैठक करने से पहले आज भरतपुर में घटना स्थल पर जाएं और इस वीभत्स हत्याकांड के दोषियों और प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करें।

कांग्रेस ने दिया जवाब

कांग्रेस की स्वर्णिम चतुर्वेदी ने पलटवार करते हुए कहा, "हमारे नेता भरतपुर की घटना पर नजर बनाए हुए हैं. हम पीड़िता को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. राजस्थान कोई मणिपुर नहीं है कि यहां न्याय नहीं मिलेगा. हमारी सरकार ऐसा नहीं होने देगी." यहां किसी भी पीड़ित के साथ अन्याय, हम अपराधी को सजा देंगे. उन्होंने दावा किया कि राजस्थान की जनता कभी भी बीजेपी को नहीं चुनेगी।

क्या पूरा मामला

राजस्थान के भरतपुर में दो पक्षों के बीच एक जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की ट्रैक्टर से कुचलकर हैवानियत से हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक बयाना के सदर थाना इलाके के अड्डा गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद खूनी खेल में बदल गया जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बता दें कि आरोपी ट्रैक्टर चालक ने जमीन पर पड़े युवक पर 8 बार आगे-पीछे करके ट्रैक्टर के पहिए चढ़ाए। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

.