For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में जहां 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट वहां से शुरु होगा PM मोदी का रोड शो, चप्पा-चप्पा कड़ी सुरक्षा

राजस्थान चुनाव को देखते हुए आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को राजधानी जयपुर में एक रोड़ शो करने जा रहे है। इस रोड़ शो की खास बात यह है कि जहां पर जयपुर बम धमाके हुए थे इसके लिए वही रूट चुना गया है।
11:21 AM Nov 21, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
जयपुर में जहां 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट वहां से शुरु होगा pm मोदी का रोड शो  चप्पा चप्पा कड़ी सुरक्षा

PM Modi's Road Show in Jaipur: राजस्थान चुनाव को देखते हुए आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को राजधानी जयपुर में एक रोड़ शो करने जा रहे है। इस रोड़ शो की खास बात यह है कि जहां पर जयपुर बम धमाके हुए थे इसके लिए वही रूट चुना गया है। इस चार किलोमीटर लंबे रोड़ शो के दौरान पीएम मोदी चार सीटों पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे है।

Advertisement

जयपुरवासियों की नब्ज है सीरियल ब्लास्ट

मोदी का रोड शो शाम 5.50 बजे से सांगानेरी गेट हनुमान मंदिर से शुरू होगा। यहीं पर जयपुर बम धमाकों के दौरान बड़ी संख्या में मौत हुई थी। छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, बड़ी चौपड़ और जौहरी बाजार में सीरियल ब्लास्ट हुए यानी, रोड शो के लिए वही रूट चुना गया है, जो जयपुरवासियों की नब्ज है। ऐसा माना जा रहा है कि मोदी का रोड शो करीब 4 किमी लंबा होगा और चार सीटों को सीधे तौर पर प्रभावित करेगा।

रोड शो की शुरुआत आदर्श नगर क्षेत्र से

रोड शो की शुरुआत आदर्श नगर क्षेत्र से होगी। PM मोदी का रथ बापू बाजार, नेहरू बाजार से होते हुए अजमेरी गेट से होकर किशनपोल बाजार पहुंचेगा। यहां से रोड शो का रुख परकोटे की सबसे पुरानी छोटी चौपड़ की ओर होगा। यहां पर किशनपोल विधानसभा लगती है, यानी मोदी का रथ किशनपोल से होते हुए हवामहल की ओर रुख करेगा।

इसके बाद रोड शो त्रिपोलिया बाजार होते हुए तीनों सीटों के केंद्र बिंदू यानी बड़ी चौपड़ पहुंचेगा। मोदी अपने रोड शो में परकोटे की तीनों किशनपोल, हवामहल व आदर्श नगर विधानसभा को छुएंगे। रोड शो से पहले वे एयरपोर्ट से सांगानेरी गेट तक जेएलएन मार्ग होकर आएंगे, जो मालवीय नगर विधानसभा में आता है।

4 हजार अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी लगाए

सुरक्षा की दृष्टी से 4 हजार अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों का तैनात किया गया है। यह सुरक्षाकर्मी एयरपोर्ट से लेकर रोड़ शो के दौरान एक गतिविधी पर अपनी नजर रखेंगे।

.