होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दूसरे दिन भी कांग्रेस में स्वंयभू दावेदारों की तस्वीर! मनीष, मलिंगा के बाद अब हवामहल से आरआर तिवारी ने भरा नामांकन

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अबकी बार एक अलग ही तस्वीर देखने को मिल रही है। दावेदारों में नामांकन भरने को लेकर खासा उत्साह है। इस बीच कई तस्वीरे सामने आ रही है जहां पर पार्टी ने अभी तक अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। उसके बाद भी दावेदार पार्टी से अपना नामांकन दाखिल कर रहे है।
04:03 PM Nov 04, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अबकी बार एक अलग ही तस्वीर देखने को मिल रही है। दावेदारों में नामांकन भरने को लेकर खासा उत्साह है। इस बीच कई तस्वीरे सामने आ रही है जहां पर पार्टी ने अभी तक अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। उसके बाद भी दावेदार पार्टी से अपना नामांकन दाखिल कर रहे है। कल ऐसा ही नजारा जयपुर की शाहपुरा विधानसभा सीट पर देखने को मिला था। जहां पर कांग्रेस के दावेदारी कर रहे मनीष यादव ने कांग्रेस पार्टी से नामांकन दाखिल कर दिया है।

मुझे आया पार्टी से फोन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष आरआर तिवारी ने हवामहल से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. कांग्रेस ने अभी तक इस सीट के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। महेश जोशी यहां से मौजूदा विधायक हैं। नामांकन के बाद आरआर तिवारी ने कहा, ''मैं पार्टी से उम्मीदवार हूं। 31 अक्टूबर को मुझे पार्टी से फोन आया।

मनीष यादव ने किया नामांकन

जयपुर की शाहपुरा विधानसभा सीट पर भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। जहां पर अभी तक कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। इससे पहले ही शुक्रवार को कांग्रेस के दावेदार मनीष यादव ने कांग्रेस से नामांकन दाखिल कर दिया है।

विधायक मलिंगा ने भी किया कांग्रेस से नामांकन

कांग्रेस से बीजेपी में जाने की चर्चाओं के बीच बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी शुक्रवार 3 नवंबर को कांग्रेस से नामांकन दाखिल कर दिया था। हालांकि कांग्रेस ने बाड़ी की टिकट अभी तक घोषित नहीं की है। जानकारी की माने तो मलिंगा ने टिकट मिलने के आश्वासन पर नामांकन दाखिल किया। एक अन्य नामांकन मलिंगा ने निर्दलीय के तौर पर भी भरा है। इस दौरान नामांकन रैली में कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह नजर नहीं आया। इधर, बीजेपी ने भी बाड़ी से अभी तक कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

Next Article