For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

01:28 PM Jun 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर  2 युवकों की मौत  एक गंभीर घायल

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया है। हादसे की सूचना मिलते ही कालन्द्री थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर घायल युवक को जोधपुर एम्स हॉस्पिटल में रेफर किया है।

Advertisement

वहीं मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं टक्कर के बाद चालक पिकअप को छोड़कर मौके से फरार हो गया। यह हादसा कालन्द्री थाने के मोहबतनगर रोड पर निर्माणाधीन कॉलेज के पास हुआ।

कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि थाना क्षेत्र के मोहब्बत नगर जाने वाले सड़क मार्ग पर निर्माणाधीन कॉलेज के पास एक पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हादसे मे फूंगनी निवासी राजेश उर्फ राइंगारम पुरोहित की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल दो को सिरोही रेफर किया।

उसमे से एक घायल ने अस्पताल पहुंचते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं हादसे मे गंभीर घायल महेंद्र मेघवाल को उच्च उपचार के लिए जोधपुर रेफर किया जहां उसका इलाज जारी है। वहीं हादसे में मौत होने वाले दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है। जिस पर पुलिस उसके पहचान का प्रयास कर रही है। वही पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर मोर्चरी मे रखवा दिया है। पुलिस ने पिकअप गाड़ी को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिया से नीचे गिरी पिकअप, बाल-बाल बचा ड्राइवर...

वहीं सिरोही जिले में अनादरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार एक बाइक को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट कर सुकली नदी की पुलिया से गिर गई। हादसे में पिकअप चालक सुरक्षित बच गया, उसे सिर्फ मामूली चोट आई है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा कांडला हाईवे पर सिरोड़ी कस्बे से बाहर दोपहर करीब 2 बजे हुआ। बाइक सवार एक युवक तेज रफ्तार में सड़क के बीच पहुंच गया। इस दौरान उसके पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप के उसको बचाने की कोशिश में पिकअप को दूसरी तरफ मोड़ा और ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार युवक भी उसी तरफ मुड़ गया। इस दौरान पिकअप अनियंत्रित हो गई और सुकली नदी की पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में पिकअप ड्राइवर सुरक्षित बच गया।

(इनपुट-लियाकत अली)

.