For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान का तहलका जारी, 27वें दिन कमाए इतने करोड़

07:01 PM Feb 21, 2023 IST | Mukesh Kumar
pathaan  बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान का तहलका जारी  27वें दिन कमाए इतने करोड़

Pathaan: शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है। फिल्म को रिलीज हुए अभी तक 27 दिन पूरे हो चुके हैं। इन 27 दिनों में पठान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। 27वें दिन शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। आइए जानते है कि 27वें दिन शाहरुख खान की पठान में बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

Advertisement

27वें दिन शाहरुख खान की पठान ने की इतने करोड़ की कमाई

रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 27वें दिन 1-2 करोड़ रुपये के बीच में कमाई की है। इसके साथ ही पठान की कमाई भारत में 520 करोड़ के करीब पहुंच गई है। बता दें कि हाल ही में बीते शुक्रवार को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा से पठान पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। वर्ल्डवाइड पर कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जो 1000 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है।

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी के रिलीज से पहले काफी विवाद खड़े हो गए थे, इसी बीच फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर तकड़ा हंगामा हुआ था। वहीं पठान ने रिलीज के बाद RRR और Dangal, Baahubali 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

.