For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वेडिंग लुक कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, डिजाइनर ने बताया सच

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्‌ढ़ा 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। फिलहाल इस कपल की शादी की तस्वीरें एक के बाद एक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
06:56 PM Oct 03, 2023 IST | BHUP SINGH
वेडिंग लुक कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा  डिजाइनर ने बताया सच

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्‌ढ़ा 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। फिलहाल इस कपल की शादी की तस्वीरें एक के बाद एक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। परिणीति ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का लहंगा पहना, लेकिन एक्ट्रेस के फोटोज सामने आते ही कई लोगों ने उनके वेडिंग लुक को अभिनेत्री आलिया भट्‌ट के वेडिंग लुक से कंपेयर करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

कई फैंस जहां परिणीति का सिंपल और क्लासिक ब्राइडल लुक पसंद आया, तो कईयों ने उन्हें ट्रोल किया। परी की स्टाइलिस्ट ने ब्राइडल लुक कॉपी करने पर अपना रिएक्शन दिया है। परिणीति की शादी का ब्राइल पोशाकें निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी ने क्रिएट किए थे। आलिया-कियारा से परिणीति के वेडिंग लुक के कंपेरिजन पर निधी बोलीं-'मेरा मानना है कि कोई भी दो दुल्हनें एक जैसी नहीं दिख सकतीं।'

यह खबर भी पढ़ें:-कई बार समझाया…लेकिन जुनून स्वार था, बोनी कपूर ने 5 साल बाद बताई श्रीदेवी की मौत की वजह?

'किसी को ट्रोल करना अनफेयर है'

निधि ने कहा कि मुझे लगता है कि एक दुल्हन दूसरी दुल्हन के वेडिंग फोटोज को कॉपी करेगी। सीभी एक दूसरे से काफी अलग हैं। हम लोग जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए। हमने उनकी शादी के लिए काफी इमेजिन किया था। हमें पता था कि कि क्या कलर होगा, क्या फील होगी। शादी का ब्राइडल लुक किसी भी दुल्हन के लिए काफी पर्सनल होती है। मुझे लगता है कि दुल्हन के लुक को इस तरह से ट्रोल करना काफी अनफेयर है।

परी का लुक कॉपी नहीं

निधी ने कहा कि अगर मैं परिणीति की शादी की तस्वीरें देखती हूं तो मुझे लगता है कि उन्होंने किसी का भी लुक कॉपी नहीं किया है। इंटरनेट पर ट्रोल करना और कुछ भी लिखना बहुत आसान होता है, लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि परिणीति अपने हर लुक के पीछे क्या सोच थी। लोगों को ट्रोल करने से पहले यह सोचना चाहिए कि एक दुल्हन का वेडिंग लुक क्रिएट करने में कितनी मेहनत लगती हैं और दुल्हन के लिए वो कितना स्पेशल होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-बिना नमक का खाना बना मौत की वजह! जानें क्या होती हैं क्रैश डाइट जिसका श्री देवी को चढ़ा था फितूर

कई लोग परिणीति की एंट्री को कियारा की कॉपी बता रहे हैं जबकि परी ने अपनी एंट्री का गाना खुद गाया था। इससे पहले किसी दुल्हन ने ऐसा नहीं किया था? परिणीति के बेहद ही पर्सनल थे और उनके सभी जूतों पर कपल के नाम का फर्स्ट लेकर और शादी की तारीख लिखी थी।

.