For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पैरा ओलंपिक में अवनी लेखरा ने जीता गोल्ड, मोदी ने फोन कर दी बधाई, अवनी बोली - आपकी प्रेरणा से जीत पाई

12:08 PM Sep 03, 2024 IST | NR Manohar
पैरा ओलंपिक में अवनी लेखरा ने जीता गोल्ड  मोदी ने फोन कर दी बधाई  अवनी बोली   आपकी प्रेरणा से जीत पाई
Advertisement

Paralympic 2024: पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली जयपुर की अवनी लेखरा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बधाई दी है. अवनी लेखरा और पीएम की बातचीत का वीडियो मीडिया और सोशल मीडिया दोनों में सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में पीएम मोदी से बातचीत के दौरान अवनी बहुत खुश नजर आ रही है. अवनी ने बातचीत के दौरान पीएम से कहा कि "आपकी प्रेरणा की वजह से ही मैं देश के लिए गोल्ड मेडल जीत पाई हूं".

अवनी की जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत खुश

आपको बता दें कि शूटिंग क्षेत्र में भारत की बेटी अवनी लेखरा ने लगातार दो मेडल भारत की झोली में डाले हैं. अभी हाल ही में अवनी ने टोक्यो पैरा ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अवनी ने पेरिस पैरा ओलंपिक खेलों में भी देश के लिए गोल्ड मेडल जीता है. अवनी की इस जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बहुत खुश है. इस खुशी को जाहिर करने के लिए उन्होंन सीधे अवनी को फोन किया और कई देर तक उनसे बातचीत कर उन्हें बधाई दी.

पीएम और अवनी के बीच ये बात हुईं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब अवनी को फोन किया तो उन्होंने कहा कि मुझे मेडल जीतने के बाद काफी अच्छा लग रहा है, मैं दूसरी बार पैरालंपिक में आई हूं, शुरू में थोड़ी घबराहट थी, लेकिन आपने बोला था कि उम्मीदों का बोझ नहीं लेना है और उसी हिसाब से मैंने किया. इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा "आप बहुत अच्छा कर रही हैं, आपने शानदार प्रदर्शन किया है. आपको मेरी और से बहुत बधाई और आशीर्वाद है."

https://x.com/SachBedhadak/status/1830606198963593515?t=37MZY43cxzKi183u12PzbA&s=08

.