For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर के नजदीक अचानक गांव में सीएनजी गैस हुई लीकेज से फैली दहशत,जानिए फिर क्या हुआ

02:25 PM Oct 11, 2024 IST | Anand Kumar
जोधपुर के नजदीक अचानक गांव में सीएनजी गैस हुई लीकेज से फैली दहशत जानिए फिर क्या हुआ

राजस्थान के जोधपुर शहर के नजदीक सालावास गांव से ही गुजरने वाली सीएनजी गैस पाइप लाइन शुक्रवार को अचानक से लीकेक होनी शुरू हो गई। लीकेज के दौरान पाइप लाइन से गैस तेजी से बाहर आना शुरू हो गई जिससे गांव में दहशत का माहौल बन गया। घटना स्थल के पास ही पुल का निर्माण का काम चल रहा है। वहां मौके पर मौजूद लोग लीकेज पॉइंट से दूर भागे और पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर विवेक विहार और बोरानाडा पुलिस थाने का जाब्ता पहुंचा जिसके बाद गैस कंपनी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। ताकि लीकेज को बंद कर लोगो को दहशत से मुक्त कराया जा सके।

Advertisement

गैस लाइन क्षतिग्रस्त होने से शुरू हुई लीकेज

सालावास गांव में पुल के निर्माण चल रहा है। शुक्रवार सुबह निर्माण कार्य के दौरान पुल के नीचे जमीन से गुजर रही सीएनजी गैस लाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे सीएनजी गैस तेज आवाज के साथ बाहर निकलने लग गई। गैस से हादसा होने के डर से लोग मौके से भागने लगे। उनको डर था कही बडा धमाका इस दौरान नही हो जाए।

पुलिस ने मौके पर संभाला मोर्चा

गैस लीकेज की सूचना मिलते ही विवेक विहार व बोरानाड़ा थाना क्षेत्र का पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मौके पर गंभीरता बरतते हुए लोगों को गैस लीकेज से काफी दूर कर दिया। ताकि किसी भी प्रकार से कोई हादसा होता है तो किसी प्रकार की जनहानि नही हो उसको लेकर पुलिस ने मौके पर लोगो को दूर भेजने का काम किया।

.