For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मालदीव में वेकेशन एजॉय करती नजर आई Palak Tiwari, पूल में दिये जमकर पोज

05:28 PM May 28, 2023 IST | Prasidhi
मालदीव में वेकेशन एजॉय करती नजर आई palak tiwari  पूल में दिये जमकर पोज

इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री में Palak Tiwari का नाम काफी छाया हुआ है। उन्होंने अपना फिल्म डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से किया था। इस फिल्म के बाद पलक को काफी पॉपुलैरटी मिली थी। लेकिन अब एक्ट्रेस सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को छोड़ मुंबई छोड़ कही बाहर निकल गई हैं।

Advertisement

मालदीव पहुंची Palak Tiwari

इन दिनों Palak Tiwari वेकेशन मनाने मादीव में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि, वो पूल में बैठ अपना ब्रेकफास्ट एजॉय कर रही हैं। न फोटो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ब्लू मोनोकिनी पहने पलक इस हॉलीडे के दौरान काफी खुश दिख रही हैं।

इन फिल्म में नजर आएंगी Palak Tiwari

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद अब Palak Tiwari 'द वर्जन ट्री' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को सिद्धांत सचदेव ने डायरेक्ट किया है। ये एक हॉरर फिल्म है, साथ ही इस फिल्म में संजय दत्त और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि, इस फिल्म को संजय दत्त ने प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि पलक टीवी की बड़ी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं लेकिन वो बड़े पर्दे पर ही किस्मत आजमाना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने टीवी से दूरी बनाए रखी और जो ठाना था वो पूरा करके भी दिखाया। फिलहाल एक के बाद एक फिल्मों में वो दिख रही हैं।

.