For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेशक, यह एक जश्न है…. जवान की सफलता पर किंग खान इमोशनल, कहा- चार सालों से मुंबई में रहकर...

बॉक्स ऑफिस पर जवान नए रिकॉर्ड बना रही है। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एटली निर्देशित की फिल्म जवान ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।
07:23 PM Sep 15, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
बेशक  यह एक जश्न है…  जवान की सफलता पर किंग खान इमोशनल  कहा  चार सालों से मुंबई में रहकर

Shah Rukh Khan on Success of Jawan: बॉक्स ऑफिस पर जवान नए रिकॉर्ड बना रही है। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एटली निर्देशित की फिल्म जवान ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए 'जवान' की टीम ने शुक्रवार को मुंबई में एक कार्यक्रम आयोजित किया, जहां शाहरुख खान ने फिल्म की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। 'जवान' को मिले इस तरह से प्यार पर किंग खान काफी इमोशनल नजर आए।

Advertisement

शाहरुख बोले- बेशक, यह एक उत्सव…

उन्होंने कहा, "…बेशक, यह एक उत्सव है…हमें एक फिल्म के साथ सालों तक जीने का मौका बहुत कम ही मिलता है। कोविड और समय की कमी के कारण जवान का निर्माण चार साल से चल रहा है। लेकिन इस फिल्म में बहुत सारे लोग शामिल हैं, खासकर दक्षिण से आए लोग जो मुंबई आकर बस गए और पिछले चार सालों से मुंबई में रहकर इस फिल्म के लिए दिन-रात काम किया।"

दक्षिण सिनेमा का हमेशा रहूंगा प्रशंसक

शाहरुख खान ने आगे कहा, "मैं हमेशा से दक्षिण के सिनेमा का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यहां आना और पूरे देश के लिए इस सिनेमा का निर्माण करना, खुशी से कहीं अधिक है। भारतीय फिल्म उद्योग में 32 सालों तक काम करना मेरे लिए सबसे बड़ी संतुष्टि है।"

जवान ने की तबाड़तोड़ कमाई

आपको बता दें कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 'जवान' ने अब तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज सात दिनों के अंदर 660 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसका मतलब लगभग $80 मिलियन है। उम्मीद है कि 'जवान' शनिवार को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छू लेगी।

.