For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Odisha Train Accident : PAK के इस बल्लेबाज ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर कही ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर आई कमेंटस की बाढ़

03:16 PM Jun 06, 2023 IST | Mukesh Kumar
odisha train accident   pak के इस बल्लेबाज ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर कही ये बड़ी बात  सोशल मीडिया पर आई कमेंटस की बाढ़

Odisha Train Accident: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर दुख जताया है। बीते शुक्रवार को हुए इस भयानक दुर्घटना में तीन ट्रेनें आपस में भिड़ गई थी, जिसकी बाद खौफनाक नजारा देखने को मिला है। रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में अबतक 278 लोगों की जान जा चुकी हैं तो वहीं घायलों की संख्या बढ़कर 1100 के पार हो गई है। ओडिसा के बालासोर में हुए इस बड़े हादसे को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शोक जताया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- David Warner ने किया टेस्ट से संन्यास को लेकर किया बड़ा खुलासा, PAK के खिलाफ खेलेंगे आखिरी मैच

मोहम्मद रिजवान ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात
पाकिस्तान विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए भयानक ट्रेन हादसे पर ट्वीट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है। कमेंट से उन्होंने कहा है कि मानव जीवन का नुकसान हेमशा ही बहुत दर्दनाक होता है। अपने ट्वीट में मोहम्मद रिजवान आगे लिखते हैं कि मेरा हृदय और प्रार्थना भारत में रेल दुर्घटना से प्रभावित लोगों के साथ है।

रिजवान क अलावा पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने भी इस रेल हादसे पर अपना दुख जताया है। हसन अली ने भी ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि उन्हें भारत में हुए रेल हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान और हसन अली के द्वारा ओडिशा रेल हादसे पर ट्वीट किए जाने पर भारत के लोग भी उनकी तारीख कर रहे है।

.