For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिल्म ‘अकेली’ के प्रमोशन के लिए आईं नुसरत भरुचा, बोलीं-'जयपुर अब मेरे लिए ‘सच बेधड़क’ हो गया'

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपनी फिल्म ‘अकेली’ के प्रमोशन के लिए शनिवार को ‘सच बेधड़क’ के ऑफिस पहुंचीं। इस दौरान नुसरत ने ‘विजन विद विनायक’ शो में विनायक शर्मा के साथ अपने लाइफ के विजन को शेयर किया।
10:24 AM Aug 06, 2023 IST | BHUP SINGH
फिल्म ‘अकेली’ के प्रमोशन के लिए आईं नुसरत भरुचा  बोलीं  जयपुर अब मेरे लिए ‘सच बेधड़क’ हो गया

जयपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अकेली’ के प्रमोशन के लिए शनिवार को ‘सच बेधड़क’ के ऑफिस पहुंचीं। एक्ट्रेस का ढोल नगाड़ों और पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया गया। सच बेधड़क ग्रुप के फाउंडर और एडिटर इन चीफ विनायक शर्मा ने नुसरत को बुके भेंट किया। इस दौरान नुसरत ने ‘विजन विद विनायक’ शो में विनायक शर्मा के साथ अपने लाइफ के विजन को शेयर किया। इसके बाद नुसरत भरुचा ने ‘सच बेधड़क’ ऑफिस की विजिट कर चैनल और अखबार की कार्यप्रणाली को समझा।

Advertisement

यह खबर भी पढृें:-Gadar 2 : सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की मोटी फीस

इस दौरान वाइस प्रेसिडेंट कार्तिक शर्मा, एडिटर (न्यूज) शान नंदा, इनपुट हैड अजय निगम और एंकर हैड मेघा कौशिक भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि नुसरत ने 'लव सेक्स और धोखा', 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके साथ ही वे कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं। नुसरत ने कहा कि ‘आपने जो इतना वार्म वेलकम दिया है कि जयपुर अब मेरे लिए सच बेधड़क हो गया है।’

.