For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में नोट्स देने के बहाने नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी ट्यूटर को कोटा में दबोचा

नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी नर्सिंग ट्यूटर को गिरफ्तार किया है।
10:36 AM Feb 21, 2023 IST | Anil Prajapat
अलवर में नोट्स देने के बहाने नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म  पुलिस ने आरोपी ट्यूटर को कोटा में दबोचा

अलवर। नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी नर्सिंग ट्यूटर को गिरफ्तार किया है। अलवर महिला थाना में मामला दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी शिक्षक को कोटा से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि पीड़िता ने 14 फरवरी को कॉलेज शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सुगनचंद मेहरा पुत्र बनाराम जाटव निवासी अलवर को कोटा से गिरफ्तार किया है।

Advertisement

थाना प्रभारी ने बताया कि बीएससी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी कॉलेज शिक्षक सुगनचंद मेहरा को पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विभागीय प्रशिक्षण में कोटा गया हुआ था। जिसे पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी से पीड़िता का कोई रिलेशन नहीं था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये था पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि आरोपी नर्सिंग ट्यूटर ने छात्रा को नोट्स देने के बहाने अपने कमरे पर बुलाया था और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता पर फिर से दबाव बना रहा था। इस पर पीड़िता की ओर से अस्पताल प्रशासन को शिकायत दी गई। लेकिन, अस्पताल प्रशासन ने मामले को लगातार दबाए जाने का प्रयास किया।

हालांकि, बाद में मामला उजागर होने पर आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस की ओर से छात्रा का मेडिकल व कोर्ट में 164 के बयान पहले ही कराए जा चुके हैं। अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:- सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, 5 दिन पहले हुई थी शादी

.