होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

NTR जूनियर ने अंधेरे में किया एक्शन सीन शूट, जान्हवी-सैफ भी मचायेंगे धमाल, वीडियो वायरल

06:32 PM Jun 26, 2023 IST | Mukesh Kumar

साउथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर ने हाल ही में अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म ' देवरा' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभी इस मूवी की शूटिंग की जा रही है। इसी दौरान खबर आई है कि एनटीआर जूनियर ने बहुत कम रोशनी में एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर आर. रत्नावेलु ने एक ने एक तस्वीर शेयर की और हैदराबाद में शूट किए गए स्पेशल नाइट इफेक्ट एक्शन सीक्वेंस के बारे में जानकारी दी है।

फैंचाइजी की टीम ने हैदराबाद शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, जिसमें फिल्म के मुख्य स्टार्स से जुड़े रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल थे और यह दो हफ्ते तक चला था। फिल्म 'देवरा' में एनटीआर जूनियर, ब्लॉकबस्टर हिट 'जनथा गैराज' के फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से काम कर रहे हैं। एनटीआर जूनियर के साथ फिल्म में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-वीकडेज ने ‘आदिपुरुष’ को दिलाई थोड़ी राहत, बढ़ा कलेक्शन, जानें 9वें दिन कितनी कमाई की

देवरा के निर्माताओं ने टॉप एक्टर्स, म्यूजिक कंपोजिशन, एडिटिंग और अन्य महत्वपूर्ण चीजों के लिए इंडस्ट्री के दिग्गजों को शामिल करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। एनटीआर जूनियर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवासुधा आर्ट्स के सुधाकर मिक्कीलिनेनी द्वारा निर्मित, 'देवरा' 5 अप्रैल, 2024 को बडे पर्दे पर रिलीज होगी।

Next Article