For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

संभागीय कार्यकर्ताओं के साथ अब गहलोत-डोटासरा-रंधावा की बैठक, राहुल गाँधी के मुद्दे और चुनाव के लिहाज से अहम है यह मीटिंग

01:48 PM Mar 27, 2023 IST | Jyoti sharma
संभागीय कार्यकर्ताओं के साथ अब गहलोत डोटासरा रंधावा की बैठक  राहुल गाँधी के मुद्दे और चुनाव के लिहाज से अहम है यह मीटिंग

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के विरोध में कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है। राजस्थान में भी इस मुद्दे पर विरोध का दौर जारी है। कल जयपुर में कांग्रेस के सत्याग्रह के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ये तीनों नेता अगले 5 दिनों में 7 संभागों के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इन बैठक में वे कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे और कांग्रेस को मजबूती देने का काम करेंगे।

Advertisement

ये रहेगा कार्यक्रम

बता दें कि अशोक गहलोत इन संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक कल यानी 28 मार्च से 1 अप्रैल तक लेंगे। यानी इन 5 दिनों में 7 संभागों को गहलोत, डोटासरा और रंधावा कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे। इस कार्यक्रम के तहत यह तीनों नेता कल सुबह 11:00 बजे बीकानेर संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके बाद कल ही यानी 28 मार्च को ही जोधपुर संभाग के कार्यकर्ताओं की दोपहर 3:00 बजे बैठक होगी। फिर 29 मार्च को उदयपुर संभाग, फिर 31 मार्च को कोटा और अजमेर संभाग के कार्यकर्ताओं से यह तीनों नेता बातचीत करेंगे। इसके बाद फिर 1 अप्रैल को भरतपुर और जयपुर संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

संभागीय कार्यकर्ताओं में ये होंगे शामिल

संभागीय कार्यकर्ताओं की इस बैठक में जिला अध्यक्ष, संगठन के प्रभारी, संभागों के प्रभारी, पीसीसी मेंबर, अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, निगम-बोर्ड के उपाध्यक्ष और अध्यक्ष, सभी विधायक, सांसद, सांसद प्रत्याशी, विधायक प्रत्याशी, नगर निकाय के जनप्रतिनिधि, पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि, यहां तक कि पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और पूर्व प्रत्याशी भी भाग लेंगे।

कांग्रेस को बनाना है मजबूत

गौरतलब है कि राजस्थान में चुनाव सिर्फ 7 महीने बाद हैं और इस समय राहुल गांधी के मुद्दे को लेकर पूरे देश की सियासत गरमाई हुई है। ऐसे में इन मुद्दों पर कांग्रेस की जन-जन तक मजबूत पकड़ और सरकारी योजनाओं तक गांव-गांव, ढाणी-ढाणी तक पहुंच को लेकर कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया जाएगा। उन्हें एकजुट रहने की बात कही जाएगी। साथ ही कांग्रेस के आने वाले आंदोलनों को किस तरह मजबूती से सफल बनाना है, इसके लिए भी इन कार्यकर्ताओं को उनके नेताओं की ओर से जरूरी निर्देश दिए जाएंगे।

.