For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एयर इंडिया ने साड़ी को कहा BYE…BYE…अब नए लुक में दिखेंगी एयर होस्टेस, मेल क्रू की भी ड्रेस चेंज

एयर इंडिया फ्लाइट की एयर होस्टेस अब नए लुक में नजर आंएगी। यानी एयर इंडिया अब साड़ी को BYE… BYE…कहने जा रही है।
11:55 AM Sep 26, 2023 IST | Anil Prajapat
एयर इंडिया ने साड़ी को कहा bye…bye…अब नए लुक में दिखेंगी एयर होस्टेस  मेल क्रू की भी ड्रेस चेंज

Air India : नई दिल्ली। एयर इंडिया फ्लाइट की एयर होस्टेस अब नए लुक में नजर आंएगी। यानी एयर इंडिया अब साड़ी को BYE… BYE…कहने जा रही है। ऐसे में जल्द एयर इंडिया की एयर होस्टेस साड़ी की जगह स्कर्ट में नजर आएंगी। नवंबर माह से उनके इस लुक में बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि 60 साल में पहली बार एयर इंडिया स्टाफ का यूनिफॉर्म में बदलाव हो रहा है।

Advertisement

साल 1962 में जब JRD टाटा का दौर था, तब इस कंपनी की एयर होस्टेस वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती थी। महिला स्टाफ स्कर्ट, जैकेट और टोपी में नजर आती थी। इसके बाद स्पोर्ट साड़ियों को वर्दी के तौर पर क्रू मेंबर्स के लिए चुना गया। उस वक्त टाटा एयरलाइंस की ज्यादातर एयरहोस्टेस या तो एंग्लो इंडियन या फिर यूरोपीय मूल की थी। पहली साड़ियां बिन्नी मिल्स से ली गई थी। अब नया यूनिफॉर्म फेसम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा तैयार कर रहे हैं। हालांकि, मनीष मल्होत्रा ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एयर इंडिया की एयर होस्टेस अब साड़ी में नहीं 'स्कर्ट' में नजर आएंगी। इसके अलावा मेल क्रू का यूनिफॉर्म भी चेंज होगा। खबर यह भी है कि एयर इंडिया की तरह विस्तारा स्टॉफ का भी जल्द ही ड्रेस बदलेगा। विस्तारा एयरलाइन के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर ने जानकारी देते हुए कहा कि नया लुक पूरी तरह पारंपरिक होगा।

ये खबर भी पढ़ें:-Disease X : कोरोना से 7 गुना खतरनाक है ये महामारी, WHO ने चेताया-जा सकती है 5 करोड़ लोगों की जान

.