होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अब गांव-ढाणी तक जाएगी कांग्रेस की 7 गारंटियां, कल से निकलेगी यात्रा, 135 विधानसभाओं पर सीधा असर

राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते कल यानि 7 नवंबर से कांग्रेस की 7 गांरटी यात्रा शुरु हो रही है। यह यात्रा राजस्थान की 135 विधानसभाओं में जाकर सरकार की योजनाओं के बारें में जानकारी देगी।
04:41 PM Nov 06, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

7 Guarantees Yatra: राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते कल यानि 7 नवंबर से कांग्रेस की 7 गांरटी यात्रा शुरु हो रही है। यह यात्रा राजस्थान की 135 विधानसभाओं में जाकर सरकार की योजनाओं के बारें में जानकारी देगी। यात्रा की शुरुआत राजधानी जयपुर से सीएम अशोक गहलोत करेंगे।

इस यात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी में से कोई एक के भी राजस्थान में आने की संभावना है। यह यात्रा सात संभागों जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, बीकानेर, कोटा और फिर भरतपुर में आयोजित होगी। यात्रा के पहले दिन हर संभाग में सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

इन लोगों को मिली है जिम्मेदारी

अजमेर में सचिन पायलट, उदयपुर में डॉ. सीपी जोशी, जोधपुर में हरिश चौधरी, बीकानेर में गोविंद राम मेघवाल, जयपुर में भंवर जितेंद्र सिंह, मोहन प्रकाश को भरतपुर, प्रमोद जैन भाया को अंता की जिम्मेदारी दी गई है। इसी के साथ यात्रा को सफल बनाने के लिए काजी निज़ामुद्दीन, वीरेंद्र सिंह राठौड़ और अमृता धवन अपने-अपने क्षेत्रों में समन्वयक के रूप में काम करेंगे।

135 विधानसभाओं सीटों से निकलेगी यात्रा

कांग्रेस की ये गारंटी यात्रा प्रदेश के सात संभागों की 135 विधानसभाओं से निकलेगी। इस दौरान करीब 6 रोड शो होंगे, जिसके लिए निर्वाचन आयोग की अनुमति ली जा रही है।

ये है कांग्रेस की नई गारंटी

Next Article