For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

NEET में कम नंबर आने पर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में किसा सुसाइड

NEET में कम नंबर आने के चलते भरतपुर के गौशींकर कॉलोनी ने छात्रा ने जहर खाकर किया सुसाइड। दूसरे अटेंम्ट में 720 में आए थे 278 नंबर।
11:56 AM Jun 08, 2024 IST | BHUP SINGH
neet में कम नंबर आने पर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम  पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में किसा सुसाइड

Rajasthan Crime News : जयपुर। कोटा के बाद अब भरतपुर में नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) कम नंबर आने पर छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दरअसल, छात्रा नीट में कम नंबर आने पर अवसाद में आकर जहर खा लिया। जहर निगलने के बाद छात्रा की हालत बिगड़ गई तो आसपास के लोग उसे अस्पताल में लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, जब लड़की ने सुसाइड किया उस वक्त उसके घर पर कोई नहीं था। यह मामला भरतपुर की गौरीशंकर कॉलोनी का बताया जा रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-JEE की तैयारी कर छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, अंतिम संस्कार के 4 दिन बाद खुलासा

NEET में आए थे 278 अंक

रिपोर्ट्स के अनुसार, 19 वर्षीय छात्रा तरु सिंह के दूसरे अटेंप्ट में नीट में से 720 में से 278 अंक मिलने के बाद से डिप्रेशन में थी। लगातार डिप्रेशन के चलते तरु ने ये खौफनाक कदम उठा लिया और उसने मौत को गले लगा लिया। खबर है कि मृतक तरु के पिता एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं जबकि मां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। तरु का बड़ा भाई चिराग बीएससी फर्स्ट ईयर में पढ़ता है।

पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में खाया जहर

भरतपुर पुलिस ने बताया कि जिस समय छात्रा ने जहर खाया तो उनके पेरेंट्स और भाई घर पर नहीं थे। जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो आसपास के लोगों ने उन्हें आरबीएम अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। दरअसल, लड़की ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में फिर सुसाइड, NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान

.