For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Neeru Bajwa: 'सोलह बरस की' होकर बॉलीवुड में ली एंट्री, बिग बॉस के घर में तोड़ा 8 साल पुराना रिश्ता

Neeru Bajwa Birthday: बॉलीवुड से ग्लैमर की दुनिया में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने 8 साल डेट एक्टर अमित साध किया और शादी किसी दूसरे से की। बिग बॉस के घर में थे अमित साध तो कर लिया था ब्रेकअप। आइए जानते हैं उनके 43वें बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़े चंद किस्से….
11:46 AM Aug 26, 2023 IST | BHUP SINGH
neeru bajwa   सोलह बरस की  होकर बॉलीवुड में ली एंट्री  बिग बॉस के घर में तोड़ा 8 साल पुराना रिश्ता

Neeru Bajwa Birthday: कनाडा में पैदा हुई, बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में बड़ा नाम कमाने के बाद टीवी दुनिया का चर्चित बनीं एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) 43 साल की उम्र में तीन बेटियों की मां होने के बाजवूद अपनी खूबसूरती के दम पर आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है। भले ही कनाडा में रहती हैं, लेकिन भारत में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

नीरू बाजवा आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 26 अगस्त, 1980 को कनाडा में हुआ था। ऐसे में हम आपको उनके बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़े चंद किस्सों से रूबरू करवा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टार अनन्या ने तोड़ी चुप्पी, बताया-‘ट्रोलिंग से वो कितनी आहत होती है, किस तरह निपटती हैं’

स्कूल किया बंक तो पड़ी थी डांट

नीरू बाजवा बचपन में बहुत शरारती थीं। उनकी मां उन्हें स्कूल के गेट तक छोड़कर जाती थीं, लेकिन नीरू स्कूल के पीछे के गेट से निकलकर मॉल में अपना ज्यादातर वक्त बिताती थीं। एक दिन जब नीरू की यह चोरी पकड़ी गई थी तो उन्हें काफी बुरी तरह से डांट पड़ी थी।

'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में आई थीं नीरू

नीरू बाजवा ने अपने कॅरियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'सोलह बरस की' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म 'प्रिंस' और अक्षय कुमार के साथ 'स्पेशल 26' में अभिनय किया। टीवी की दुनिया में भी नीरू ने कई हिट सीरियल्स में काम कर बड़ा नाम कमाया।

उन्होंने 'अस्तित्व-एक प्रेम की', 'जीत', 'नच बलिए सीजन 1' जैसे पॉपुलर टीवी शो में भी काम किया। हालांकि, नीरू बाजवा को शोहरत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से मिली। एक समय ऐसा था जब पंजाबी फिल्म में नीरू के होने पर लोग सफलता की गारंटी मानने लगे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला तो छलका अनुपम खेर का दर्द, बोले- अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो…

बिग बॉस के घर में किया ब्रेकअप

नीरू बाजवा ने एक्टर अमित साध को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों करीब 8 साल तक एक-दूसरे के प्यार में रहे थे। दोनों की मोहब्बत उस समय परवान चढ़ी बी जब टीवी शो 'नच बलिए' कर रहे थे। लेकिन जब अमित साध बिग बॉस के घर में थे तो नीरू बाजवा ने ब्रेकअप कर लिया था।

इसके बाद नीरू ने साल 2015 में हैरी रंधावा से शादी कर ली और कनाडा शिफ्ट हो गई। अब उनके तीन बेटियां हैं और वह अपना ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ ही बिताती हैं। अब नीरू कभी कभार फिल्म की शूटिंग के लिए ही भारत आती हैं।

.