होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Neena Gupta ने कहा 60वें जन्मदिन के बाद शुभकामनाएं नहीं बल्कि, श्रद्धांजलि देनी चाहिए

03:43 PM Jun 05, 2023 IST | Prasidhi

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस Neena Gupta आज भी अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है। Neena Gupta ने फिल्मों में काफी अतरंगी किरदार निभाएं हैं। साथ ही ये किरदार लोगों को पसंद भी खूब आए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे को लेकर ऐस कही है जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये वीडियो Neena Gupta की बेटी मसाबा ने रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में मसाबा ने एक्ट्रेस से पूछा है कि, वो अपने जन्मदिन के बारे में क्या सोचती हैं।

60 के बाद हेप्पी बर्थडे नहीं बोलना चााहिए

Neena Gupta का आज 60वां जन्मदिन है। इस वीडियो में बोलती नज़र आ रही हैं कि, वीडियो में मसाबा गुप्ता अपनी मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता से कहती हैं, आज आपका बर्थडे है. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, हां मेरा बर्थडे है, मेरे बर्थडे पर इस गिफ्ट के लिए थैंक्यू। वीडियो में देखा जा सकता है कि मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस से बर्थडे को लेकर विचार पूछती हैं जिसपर नीना गुप्ता कहती हैं कि उन्हें लगता है कि 60 साल के बाद जब बर्थडे आता है तो हैप्पी बर्थडे नहीं बल्कि कंडोलेंस देना चाहिए। क्योंकि अब उम्र घटती जा रही है, मतलब जीने की उम्र. ऐसे में उन्हें खुशी या सेलिब्रेशन का कोई चक्कर नहीं है।

Neena Gupta की अपकमिंग फिल्में

‘पंचायत’ सीरीज में Neena Gupta की एक्टिंग दर्शकों ने काफी पसंद की थी। नीना आखिरी बार रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में नजर आईं थी।

Next Article