For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी से मिले शरद पवार, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर हुई बैठक

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शुकव्रार को दिल्ली राजाजी मार्ग स्थित कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की।
10:00 AM Oct 07, 2023 IST | BHUP SINGH
राहुल गांधी से मिले शरद पवार  कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर हुई बैठक

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शुकव्रार को दिल्ली राजाजी मार्ग स्थित कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के आवास पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की। लंबी मुलाकात में तमाम राजनीतिक बातों पर चर्चा हुई। शरद पवार ने खड़गे और राहुल गांधी से कहा राज्य में छोटे दल इंडिया अलायंस में शामिल होना चाहते हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-स्पेशल पान, फूलों की माला और दही-पेड़े का भोग…3 पीढ़ियों से रामलला की सेवा कर रहे हैं ये परिवार

शरद पवार ने खड़गे को दी जानकारी और प्रकाश आंबेडकर की वंचित बहुजन अघाड़ी के संबंध में चर्चा की। वही विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी के मुतबित- प्रकाश आंबेडकर बाबासाहब आंबेडकर के पोते है। प्रकाश आंबेडकर की दलित वोट बैंक पर अच्छी पकड़ है।

यह खबर भी पढ़ें:-Assembly Elections 2023: दिवाली के बाद होंगे 5 राज्यों के चुनाव! राजस्थान में एक चरण में वोटिंग संभव

इस दौरान इंडिया एलायंस के आगे के कार्यक्रम पर भी चर्चा की गई। सूत्रों के मुताबिक सिट शेयरिंग से लेकर आगे किस तरह से इंडिया एलायंस की रणनीति केंद्र के खिलाफ रहेगी। इन तमाम मामलों पर बैठक में तीनों नेताओं के बीच चर्चा हुई। बैठक में शरद पवार ने राहुल गांधी को महाराष्ट्र आने का न्योता भी दिया और महाराष्ट्र में कृषि महोत्सव में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया। तभी जवाब में राहुल गांधी ने कहा वह जल्द आएंगे महाराष्ट्र।

कनिका कटियार दिल्ली

.