For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Nawazuddin Siddiqui ने अपनी निजी जिंदगी में उठे बवाल पर तोड़ी चुप्पी, बोले-'गहरा असर पड़ा'

नवाज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि मैं मोटी चमड़ी वाला बनने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि लोगों कीराय उन्हें प्रभावित ना करें।
10:32 AM Jun 02, 2023 IST | BHUP SINGH
nawazuddin siddiqui ने अपनी निजी जिंदगी में उठे बवाल पर तोड़ी चुप्पी  बोले  गहरा असर पड़ा

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawasuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्धीकी के बीच लंबे समय से रिश्ते बिगड़ने को लेकर खूब चर्चाएं हैं। नवाज फिलहाल अपनी फिल्मों की बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ( Aaliya Siddiqui)ने उन पर और उनकी मां पर कई आरोप लगाए हैं। साथ ही नवाज पर बच्चों को छोड़ने का भी इल्जाम लगाया है। नवाज के घर का यह विवाद अदालत तक पहुंच चुका है। अब हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Swara Bhasker शादी के 4 महीने बाद बनने जा रही हैं मां!, यहा जानें पूरी सच्चाई

मोटी चमड़ी वाला बनने की कर रहा कोशिश

नवाज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि मैं मोटी चमड़ी वाला बनने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि लोगों कीराय उन्हें प्रभावित ना करें। लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं और मैं आलिया संग बिगड़े रिश्तों को लेकर काफी दुखी हूं। लेकिन मैंने चुप रहने का फैसला किया है। वह हमेशा से अपना काम प्यार और शांति से करने में विश्वास रखते हैं। उन्हें ये देखकर बहुत दुख हो रहा है क्योंकि लोग किस तरह से अलग-अलग धारणाएं बनाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सालों तक इस खतरनाक सिंड्रोम का शिकार थीं Sanya Malhotra, अपने साथ करती थी ऐसा बर्ताव

नवाज ने उठाई बच्चों की पूरी जिम्मेदारी

बीते कुछ वक्त पहले भी नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्धीकी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अदालत ने नवाज के साथ सहमति जताई थी कि उनके बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अब नवाज से कोई समस्या नहीं है, क्योंकि अभिनेता ने कुछ चीजें सुलझा ली हैं। वह और उनके बच्चे अब दुबई में खुशी-खुशी रह रहे हैं और नवाज हर चीज का ध्यान रख रहे हैं। अब उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो वह फिलहाल अपनी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा नजर आने वाली हैं।

.