For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Virat Kohli से विवाद को लेकर नवीन उल हक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने ईट का जवाब पत्थर से दिया

11:36 AM Jun 16, 2023 IST | Mukesh Kumar
virat kohli से विवाद को लेकर नवीन उल हक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी  कहा  मैंने ईट का जवाब पत्थर से दिया

Naveen Ul Haq on Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) विजेता बनी और गुजरात टाइंटस (GT) उपविजेता रही थी। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा चर्चित घटना विराट कोहली और नवीन उल हक की मैदान पर हुई थी, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। लेकिन अब नवीन उल हक ने इस बड़ी घटना पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने उस दिन कुछ भी गलत नहीं किया था। अगर भविष्य में कभी ऐसे हालत बनते है तो वह ईट का जवाब पत्थर से देंगे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- क्या बीसीसीआई ने किया Virat Kohli के साथ अन्याय? ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने लगाई बोर्ड को फटकार

नवीन उल हक ने अपने दिए बयान में कहा है कि वह ना तो किसी को कुछ भी गलत बोलते हैं और ना ही किसी की गलत सुनते हैं। मैच खत्म होने के बाद जब हमने हाथ मिलाया तो कोहली ने इसकी शुरुआत की, इसके बाद रेफरी ने उनके ऊपर जुर्माना तो लगाया था उससे साफ हो गया थ कि किसने शुरुआत की थी।

कोहली विवाद पर बोले नवीन- मैं जवाब देने से नहीं डरता हूं
अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने अपने बयान में कहा है कि वो आमतौर पर स्लेजिंग नहीं करते है, लेकिन विकेट मिलने पर जश्न जश्न मनाता हूं, क्योंकि मैं एक गेंदबाज हूं, लेकिन मैच के दौरान मैंने विराट कोहली को कुछ भी गलत नहीं बोला था, अगर मुझे कोई कुछ भी कहेगा तो मैं उसे जवाब जरूर दूंगा।

विराट कोहली का हाथ पकड़ने वाली घटना पर नवीन ने कहा है कि मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान मैं दूसरे खिलाड़ियों की तरफ जा रहा था। लेकिन उसी वक्त कोहली ने मेरा हाथ पकड़ लिया। इसी वजह से मैने प्रतिक्रिया देते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। इस घटना पर सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ दियाया है।

.