For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वीरांगनाओं का धरना प्रदर्शन : राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को लिखा पत्र

02:08 PM Mar 09, 2023 IST | Jyoti sharma
वीरांगनाओं का धरना प्रदर्शन   राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को लिखा पत्र

जयपुर। पुलवामा अटैक के शहीदों की वीरांगनाओं द्वारा बीते 10 दिन से मांगों को लेकर धरना दिया जा रहा है। वीरांगनाओं के साथ तथाकथित पुलिस की मारपीट के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। इसे लेकर आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा को पत्र लिखा है।

Advertisement

रेखा शर्मा ने डीजीपी से इस मामले की जांच कराने और कथित तौर पर पुलिस द्वारा की गई मारपीट की भी जांच कराने की मांग की है, इसके अलावा उन्होंने इस पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है।

सचिन पायलट के आवास के बाहर धरना

बता दें कि भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ ये वीरांगनाऐं बीते 10 दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठी हैं। पिछले 2 दिनों से वह सचिन पायलट के आवास के बाहर धरने पर बैठी हैं और मांगों को पूरा करने के लिए आवाज उठा रही हैं।

वीरांगनाओं ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

बीते दिनों वह किरोड़ी लाल मीणा के साथ इस मामले में ज्ञापन देने राजभवन गई थीं, इस दौरान वे मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास की तरफ बढ़ीं तो सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया लेकिन वीरांगनाओं ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है, इसे लेकर ही दिल्ली महिला राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को पत्र लिखा है।

.