होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अब हिंदी में देख पाएंगे तेलुगु फिल्म ‘अखंडा’, 20 जनवरी को होगी रिलीज

07:54 AM Jan 06, 2023 IST | Supriya Sarkaar

सुपर स्टार नंदामुरी बालकृष्ण की सुपरिहट तेलुगु फिल्म अखंडा (Akhanda) अब हिंदी दर्शक भी देख पाएंगे। दिसंबर 2021 में रिलीज यह रीजनल मूवी बॉक्स ऑफिस (Box Office) जबरदस्त हिट रही थी। इस मूवी को हिंदी में पेन स्टूडियो रिलीज कर रहा है। हिंदी में अखंडा 20 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

120 करोड़ से भी अधिक की कमाई की

नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balkrishna) की इस सुपरिहट फिल्म का डायरेक्शन बोयापति श्रीनु (Boyapati Shrinu) ने किया है। तेलुगु में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई। इसके तेलुगु संस्करण ने दुनिया भर में 120 करोड़ से भी अधिक की कमाई की। पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गढ़ा ने कहा कि अगर पिछले साल ने हमें कुछ सिखाया है तो वह यह है कि दर्शक बड़े पैमाने पर ऐसे मनोरंजन के लिए तरस रहे हैं, जो एक थिएटर में देखने लायक हो। ‘अखंडा’ ऐसी ही फिल्म है जिसे देखकर दर्शक निराश नहीं होगा। उसे अपने खर्च किए गए पैसे अखरेंगे नहीं।

रीजनल फिल्म ने बनाई वैश्विक पहचान

सुपर स्टार नंदामुरी बालकृष्ण के फैंस की आशाओं के अनुरूप मूवी में जबरदस्त एक्शन के साथ मनोरंजन का फुल तड़का है। इस सबको देखते हुए कह सकते हैं कि मूवी में न केवल मास अपील है, बल्कि पैन इंडिया अपील है। अखंडा में नंदमुरी बालकृष्ण के अलावा प्रज्ञा जायसवाल, जगपति बाबू और श्रीकांत ने महत्वपूण भूमिकाएं की हैं। अखंडा में बालकृष्ण का डबल रोल है। इनमें से एक रोल में बालकृष्ण अघोरी है, जिसे हिंसा पसंद है। अखंडा उन लोगों को मारने में कभी नहीं हिचकिचाता है जो उसकी न्याय संहिता का उल्लंघन करते हैं। 

(Also Read- Box Office Collection: ‘कांतारा’ को पीछे छोड़ रही है ‘अवतार 2’, बॉलीवुड पर खतरा बन रहा है हॉलीवुड)

Next Article