For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Nagaur: लग्जरी कार में आए फर्जी ईडी अधिकारी, सर्च वारंट नहीं दिखाया तो शक, मामला दर्ज

राज्य में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसे लेकर राजनीति भी गरम है। ईडी की कार्रवाई को लेकर भ्रष्टाचारियों समेत प्रदेश की सियासत में खौफ साफ देखा जा सकता है। ऐसे में राजस्थान के नागौर जिले में हुई घटना ने फिर फिल्म स्पेशल 26 की याद दिला दी है।
02:50 PM Nov 01, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
nagaur  लग्जरी कार में आए फर्जी ईडी अधिकारी  सर्च वारंट नहीं दिखाया तो शक  मामला दर्ज

ED action in Nagaur: राज्य में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसे लेकर राजनीति भी गरम है। ईडी की कार्रवाई को लेकर भ्रष्टाचारियों समेत प्रदेश की सियासत में खौफ साफ देखा जा सकता है। ऐसे में राजस्थान के नागौर जिले में हुई घटना ने फिर फिल्म स्पेशल 26 की याद दिला दी है। दरअसल, नागौर जिले के पांचवा गांव में फर्जी ईडी टीम ने सोने-चांदी के कारोबारी के ठिकानों पर कार्रवाई की। जिसको लेकर चितावा थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Advertisement

लग्जरी कार में आए फर्जी ईडी अधिकारी

पांच सदस्यीय टीम लग्जरी कार में सवार होकर नागौर जिले के पांचवा गांव में सोने-चांदी के कारोबारी हरि सोनी के घर पहुंची। सभी के गले में पहचान पत्र थे। वे सभी घर में दाखिल हुए और खुद को ईडी अधिकारी बताया। फिर धमकी देकर घर की तलाशी लेने लगे। हरि सोनी ने बताया कि जिस लग्जरी कार में फर्जी ईडी की टीम आई थी। इसके आगे राजस्थान सरकार लिखा हुआ था। टीम में पांच लोग सूट-बूट में थे। घर आते ही उसने मोबाइल फोन से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। घर में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल फोन छीन लिये गये।

सर्च वारंट नहीं दिखाया तो हुआ संदेह

घर के लोगों ने संदेह जताया और सर्च वारंट मांगा। जब उन्होंने सर्च वारंट नहीं दिखाया तो सभी ने इसका विरोध किया। इसके बाद पुलिस और अन्य लोगों को इसकी सूचना दी गयी। जब नकली ईडी टीम को पुलिस बुलाने के लिए कहा गया तो वे भाग गए। चितावा थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि फर्जी ईडी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस इस मामले में ईडी कार्यालय से जानकारी जुटाने में लगी हुई है और जल्द ही फर्जी ईडी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

.