For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

यहां 12-12 बार BJP के विधायक बने, आज तक एक भी काम किया क्या, तुम्हारे करम फूटे हैं- मुरारी लाल मीणा का भाजपा पर हमला 

05:15 PM May 01, 2023 IST | Jyoti sharma
यहां 12 12 बार bjp के विधायक बने  आज तक एक भी काम किया क्या  तुम्हारे करम फूटे हैं  मुरारी लाल मीणा का भाजपा पर हमला 

दौसा। मंत्री मुरारी लाल मीणा ने भाजपा को आड़े हाथों लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ईसरदा प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि तुमने 12-12 बार दौसा से विधायक बनाए, एक भी काम कराया है तो बताओ, तुम्हारे करम फूट गए क्या, यहां सरकार ने हजारों करोड़ रुपए विकास के लिए खर्च कर दिए हैं।

Advertisement

छात्रावास पर अफवाह फैला रही है भाजपा

मंत्री मुरारी लाल मीणा दोसा में गुप्तेश्वर रोड पर एक पुनर्वास गृह शिलान्यास कार्यक्रम में अपना भाषण दे रहे थे। उन्होंने यहां बीजेपी को अपने निशाने पर रखा और अल्पसंख्यक छात्रावास को लेकर कहा कि भाजपा के लोग इस छात्रावास को लेकर झूठी अफवाह फैला रहे हैं कि यह यहां नहीं बन रहा है कहीं और बनाया जा रहा है। अल्पसंख्यकों में हर धर्म के लोग आते हैं जैन, बौद्ध, सिख आते हैं लेकिन भाजपा और सिर्फ एक ही कौम को अल्पसंख्यक मानती है और बिना सिर पैर की अफवाह फैलाती है।

तुम्हारे करम फूट गए क्या

हमारी सरकार जनता के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। दोसा में 100 करोड़ से ज्यादा के हमने काम करवाए हैं। ईसरदा प्रोजेक्ट हम चला रहे हैं। यहां से पानी लाने का एक बड़ा काम चल रहा है फिर भी ये लोग कहते हैं कि जब पानी आ जाएगा तब हम जानेंगे। तुम्हारे करम फूट गए हैं क्या ? 2-2 मीटर के पाइप आ रहे हैं, सरकार हजारों करोड रुपए खर्च कर रही है और तुम कह रहे हो कि जब पानी आ जाएंगे तब देखेंगे। मुरारी लाल मीणा ने कहा कि भाजपा ने 12-12 बार दौसा से विधायक बनवाए है लेकिन आज तक एक काम नहीं कराया है।

मुरारीलाल ने कहा कि इस पुनर्वास गृह के निर्माण में 476 लाख रुपए की लागत आएगी। यह 75 बेड का होगा। यहां हर सुख सुविधा मौजूद रहेगी। इसमें मेडिटेशन हॉल, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ के कक्ष, डाइनिंग हॉल समेत काफी कुछ होगा।

.