For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कास्टिंग डायरेक्टर की काली करतूत! 18 साल की लड़की से मांगी अस्मत, मना किया तो फोड़ा डाला सिर

Casting Director ने पहले सोशल मीडिया पर 18 साल की लड़की को फंसाया और फिर मांगी अस्मत। इनकार किया तो दीवार से सिर दे मारा और मरी समझकर फ्लैट को बाहर से लॉक कर फरार हो गया। अब पुलिस ने गिरफ्तार।
10:33 AM Aug 17, 2023 IST | BHUP SINGH
कास्टिंग डायरेक्टर की काली करतूत  18 साल की लड़की से मांगी अस्मत  मना किया तो फोड़ा डाला सिर

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों कास्टिंग काउच (Casting Couch) की घटना से पर्दा उठा चुकी हैं। लेकिन हाल ही सामने आई एक कास्टिंग काउच की घटना ने हर किसी का दिल दहला दिया है। मुंबई बेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) ने 18 साल की लड़की के साथ हैवानियत की है, ये लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती थी। इस कथित फिल्मकार ने इस लड़की को झांसा देकर फंसाया और उसके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के मना करने पर इस हैवान ने सिर फोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘OMG 2’ ने छठे दिन की इतने करोड़ की कमाई, 100 करोड़ क्लब से महज कुछ कदम दूर

कौन वो हैवानियत करने वाला कास्टिंग डायरेक्टर?

एक्ट्रेस बनना चाहने वाली 18 साल की लड़की के साथ हैवानियत करने वाला डायरेक्टर बिहार का रहने वाला है। उनका नाम दीपक मालाकार बताया जा रहा है। 26 के फिल्म एडिटर और कास्टिंग डायरेक्टर दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 18 साल की लड़की से दीपक की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी।

दोनों की बात शादी तक पहुंच गई थी। दीपक, लड़की के साथ मुंबई स्थित 1BHK फ़्लैट में रहता था। लड़की ने आरोप लगाया है कि दीपक उसे अपने किसी दोस्त की पार्टी में लेकर गया और वहां जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar-2 की बड़े पर्दे पर सुनामी, छठे दिन छप्परफाड़ कमाई…250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

इनकार करने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने फोड़ा लड़की का सिर

पुलिस के मुताबिक, लड़की ने बताया कि मना करने पर कास्टिंग डायरेक्टर ने उस पर हमला किया और सिर दीवार पर दे मारा। उसके सिर से खून बहने लगा और लड़की बेहोश हो गई। उसे लगा कि लड़की की मौत हो गई और ऐसा सोचकर दीपक ने फ्लैट बाहर से लॉक कर दिया और शहर छोड़कर फरार हो गया। उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया। वो लोकल बूथ से लगातार दोस्तों से बात करता रहता था। दीपक को एटीएम के जरिए ट्रेक किया गया और फिर गिरफ्तार किया।

.