For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरी महफिल में Sana Khan के साथ बदतमीजी करते नजर आए मुफ्ती अनस सईद, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

10:51 AM Apr 17, 2023 IST | Prasidhi
भरी महफिल में sana khan के साथ बदतमीजी करते नजर आए मुफ्ती अनस सईद  लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बी टाउन में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी काफी मशहूर है। हर साल इनकी पार्टी में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शामिल होते हैं। इस साल सलमान खान, शहनाज गिल, राघव जुयास, सुभाष घई, चंकी पांडे, देबीना बनर्जी, एमसी स्टैन, साजिद खान समेत कई नामी सितारे पहुंचे। साथ ही इस साल की पार्टी में फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी Sana Khan भी अपने पति के साथ नजर आई। लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने सना के पति को जमकर ट्रोल किया।

Advertisement

वायल हुआ वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Sana Khan अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं। साथ ही इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि, मुफ्ती अनस सईद काफी जल्दी में हैं और वो सना को खींचते हुए नजर आ रहे हैं जल्दबाजी के चक्कर में प्रेग्नेंट सना खान सही से चल भी नहीं पा रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सना के चाहने वाले काफी नखुश नज़र आए।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘दिमाग सही है! वो प्रेग्नेंट है’। तो एक अन्य ने लिखा है, ‘सीरियसली, आराम से भाई। तुम्हारी ही पत्नी है’। वहीं एक और ने लिखा है, ‘ऐसी हालत में उसे घसीटता क्यों फिर रहा है?’।

2020 में छोड़ी फिल्मी दुनिया

साल 2020 में एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर छोड़ मुफ्ती अनस सईद संग निकाह कर लिया था उनका कहना था कि, वो इस मोह को छोड़ अल्लाह की सेवा में जाना चाहती हैं । अब शादी के 3 साल बाद Sana Khan पहली बार मां बनने वाली हैं।

Sana Khan ने बताया वीडियो का सच

जहां एक ओर लोग इस वीडियो को देख गुस्से में हैं वहीं Sana Khan ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसका सच बताया है। उन्होंने लिखा- “मैं काफी समय से खड़ी थी और मुझे पसीना आना शुरू हो गया था। मैं असहज महसूस कर रही थी, इसलिए वह जल्दी से मुझे अंदर ले जाना चाहते थे, ताकि मैं बैठ सकूं और पानी-हवा ले सकूं। मैंने ही उन्हें कहा था कि मुझे जल्दी ले चलो, क्योंकि मैं उन लोगों को परेशान नहीं करना चाहती थी, जो तस्वीरें खींच रहे थे. इसलिए ये रिक्वेस्ट है कि आप कुछ और न समझें. आपके कंसर्न के लि शुक्रिया।”

.