For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'पतिदेव को बधाई….' मृगेशा सिंह खींमसर का पोस्ट वायरल, जानें अचानक क्यों सुर्खियों में आई और कौन हैं?

RCA के कार्धयवाहक अध्यक्ष धनंजय सिंह खींवसर की पत्नी मृगेशा कुमारी सिंह खींमसर (Mrigesha Kumari Singh Khimsar) का पतिदेव को बधाई वाला सोशल मीडिया पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहा है।
04:25 PM Mar 11, 2024 IST | BHUP SINGH
 पतिदेव को बधाई…   मृगेशा सिंह खींमसर का पोस्ट वायरल  जानें अचानक क्यों सुर्खियों में आई और कौन हैं

Mrigesha Kumari Singh Khimsar : जयपुर। राजस्थान में सरकार बदलने के साथ ही कई मोर्चो पर नेतृत्व परिर्वतन का दौर चल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के हाथ से राजस्थान क्रिकेट ऐसोसिएशन की कमान छिटक गई है। वैभव के इस्तीफा देने के बाद के राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींमसर के बेटी धनंजय सिंह को आरसीए की कमान सौंपी गई है। पूर्व राजपरिवार से जुड़ी मृगेशा कुमारी सिंह की सोशल मीडिया पर पतिदेव को बधाई…! वाला पोस्ट अचानक सुर्खियों का केंद्र बन गई है। इस पोस्ट के बाद मृगेश कुमारी सिंह के अकाउंट पर फॉलोअर्स की बाढ़ सी आ गई है। इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Lok sabha Elections : बीजेपी को बड़ा झटका, राहुल कस्वां ने छोड़ा साथ, थामा कांग्रेस का दामन

पतिदेव को खास अंदाज में दी बधाई

मृगेशा कुमारी खींमसर ने अपने X अकाउंट पर दो पहले पोस्ट किया था, Congratulations For RCA 🎉🎉 पतिदेव को बधाई….! धनंजय के साथ अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने जैसे ही पोस्ट किया उनके फॉलोअर्स ने भी बधाई देना शुरू कर दिया।

मुंबई यूनिवर्सिटी से पढ़ाई और…

धनंजय सिंह खींमसर की पत्नी मृगेशा कुमारी ने मुंबई यूनिवर्सिटी से बीएमएस (Bridge Management System) किया है। साथ ही उन्होंने डिप्लोमा इन अर्ली चाइल्डवुड एजुकेशन एंड केयर भी कर रखा है। वे छोटे बच्चों की एक प्रशिक्षित शिक्षिका भी हैं। धनंजय और मृगेशा के दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी का नाम मृगनयनी और छोटी बेटी का नाम शिवगामी है। बेटे का नाम संग्राम सिंह है। मृगेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

प्रखर वक्ता हैं मृगेशा

मृगेशा कुमारी वैसे तो एक गृहणी हैं, लेकिन वह सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। उनके कुछ सोशल मीडिया पोस्ट को सुनने के बाद लगता है कि वह एक प्रखर वक्ता है। उनका बोलने का लहजा और बोलने का तरीका लोगों को प्रभावित करने वाला है। अगर वो राजनीति में भी हाथ आजमाएं तो काफी आगे निकल सकती हैं।

पहले नागौर तो अब RCA के अध्यक्ष

वैभव गहलोत के 23 जनवरी को RCA से इस्तीफा देने के बाद कार्यकारिणी भंग होने से बचाने के लिए कार्यवाहक अध्यक्ष का चयन किया गया। सभी जिला क्रिकेट संघ के सचिवों ने धनंजय सिंह खींवसर के नाम पर सहमति जाहिर की। धनंजय सिंह खींवसर को पहले नागौर जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष और फिर आरसीए का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में कांग्रेस के दिग्गज चेहरे लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! CEC की बैठक में होंगे नाम फाइनल

.