For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'अपराधियों में भी हिंदू-मुसलमान....उनका इलाज सिर्फ पुलिस की गोली है', अतीक अहमद मामले पर बोले सांसद साक्षी महाराज

11:34 AM Mar 12, 2023 IST | Jyoti sharma
 अपराधियों में भी हिंदू मुसलमान    उनका इलाज सिर्फ पुलिस की गोली है   अतीक अहमद मामले पर बोले सांसद साक्षी महाराज

यूपी के उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने हाल ही में हुए अतीक अहमद और उमेश पाल वाले मामले में यूपी पुलिस के किए गए एनकाउंटर पर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ‘गुंडो का इलाज पुलिस की गोली और डंडे, …क्यों कह रहे हैं हिंदू और मुसलमान। इसके साथ ही उन्होंने सपा के महासचिव राम गोपाल यादव के बयान पर भी कटाक्ष किया है।

Advertisement

अपराधी को सिर्फ अपराध के नजरिए से देखें

साक्षी महाराज ने कहा कि रामगोपाल यादव ने जो बयान दिया है वो हिंसा और आतंकवाद को बढ़ाता है। वे अपराधी को अतीक अहमद का बेटा क्यों कह रहे हैं। उसे हिंदू और मुसलमान क्यों कह रहे हैं? अपराधी सिर्फ अपराध के नजरिए से देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजू पाल की हत्या की गई है या नहीं या फिर उमेश पाल की हत्या हुई है या नहीं, ये सब जांच का विषय है और जांच की जा रही है।

पढ़े लिखे नहीं है क्या रामगोपाल यादव

साक्षी महाराज ने कहा कि जिन्होंने हत्या की है उनका तो एनकाउंटर होना ही चाहिए। राम गोपाल यादव पढ़े लिखे इंसान हैं। उनको पता होना चाहिए कि अगर किसी ने अपराध किया है तो उसे दंड मिलेगा ही। क्या वो ये चाहते हैं कि हत्यारों को दंड ना मिल और आप भाजपा से चाहते हैं कि वो हत्यारों के गले में माला डालेगी। वैसे ही जैसे उनकी सरकार के दौरान होता था।

राजू पाल की हत्या को लेकर दिया था बयान

बता दें कि प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड वाले मामले में रामगोपाल यादव ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अतीक के एक बेटे की एक-दो दिन में हत्या हो जाएगी। ये तो तय ही है, भाजपा के राज में ऐसा ही होता है। रामगोपाल के इस बयान के बाद से ही भाजपा के कई नेता लगातार बयान दे रहे हैं।

.