For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुझे भूत निकालने आते हैं, रगड़ कर रख दूंगा…' अधिकारियों पर भड़के MLA रविंद्र सिंह भाटी

MLA Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर की शिव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय MLA रविंद्र सिंह भाटी अधिकारियों पर भड़कते हुए बोले-' किसी के दिमाग में कोई भूत हो निकाल देना। मुझे भूत निकालने आते हैं।'
04:55 PM Feb 17, 2024 IST | BHUP SINGH
 मुझे भूत निकालने आते हैं  रगड़ कर रख दूंगा…  अधिकारियों पर भड़के mla रविंद्र सिंह भाटी

MLA Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर की शिव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय MLA रविंद्र सिंह भाटी का रौद्र रूप देखने को मिला। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाटी अधिकारियों पर भड़कते हुए क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी के दिमाग में कोई भूत हो निकाल देना। मुझे भूत निकालने आते हैं।

Advertisement

क्या कहा रविंद्र सिंह भाटी ने?

वीडियों में भाटी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि किसी के दिमाग में कोई भूत हो तो निकाल देना। मुझे भूत निकालने आते हैं और निकालकर ही आया हूं। भाटी ने अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा कि अब तक क्या सिस्टम था, क्यों था, ये सब खत्म करना पड़ेगा और नए तरीके से काम करना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-महेंद्रजीत सिंह मालवीय का बड़ा गेम, न कांग्रेस से इस्तीफा, न भाजपा में हुए शामिल, ये है सियासी बवंडर के पीछे की वजह!

पंचायत समिति बैठक का है वीडियो

वीडियो शिव विधानसभा के रामसर पंचायत समिति की बैठक का बताया जा रहा है। जहां पिछले कुछ प्रतिनिधि पहुंचे थे तो उन्हें बाहर निकाल दिया गया। थोड़ी देर बात जब रविंद्र सिंह भाटी पहुंचे तो उन्हें पता चला कि जनप्रतिनिधियों को बाहर निकाला गया है। इसी बात पर रविंद्र सिंह भाटी अधिकारियों पर भड़क उठे। विधायक ने अधिकारियों से कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ किसी तरह का बुरा बर्ताव सहन नहीं होगा।

.